विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

बिग बॉस हाउस की 'क्राई बेबी' बनी मन्नारा चोपड़ा, निशाने पर अंकिता लोखंडे, 'बच्ची' कहने पर आपे से हुईं बाहर

Bigg Boos 17: बिग बॉस हाउस में मन्नारा चोपड़ा क्राई बेबी अवतार देखने को मिल रहा है. फिर अंकिता लोखंडे लगातार उनके निशाने पर भी हैं. क्या यही है मन्नारा की गेम स्ट्रेटजी?

Read Time: 4 mins
बिग बॉस हाउस की 'क्राई बेबी' बनी मन्नारा चोपड़ा, निशाने पर अंकिता लोखंडे, 'बच्ची' कहने पर आपे से हुईं बाहर
बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे को बना रहीं निशाना
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में इन दिनों जो कंटेस्टेंट ध्यान खींच रही हैं, वह मन्नारा चोपड़ा हैं. वह हमेशा किसी ना किसी का ध्यान खींचने की कोशिश करती रहती हैं और हर बात को पर्सनल ले जाती हैं. इसी वजह से उनका रोना-पीटना भी घर में खूब चलता रहता है. लेकिन बिग बॉस 17 के अभी तक के एपिसोड देखकर जो बात प्रमुखता से सामने आती है, वह मन्नारा चोपड़ा का लगातार अंकिता लोखंडे को निशाना बनाना. अंकिता लोखंडे टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों में कामन कर चुकी हैं. फिर घर के अंदर वह पूरे स्वैग और स्टाइल के साथ रहती हैं. बिग बॉस में वह पति विक्की जैन के साथ आई हैं. बस अंकिता को लेकर मन्नारा किसी ना किसी बहाने से उन्हें निशाना बनाने की कोशिश करती रहती हैं. फिर जब अंकिता कुछ कह देती हैं तो फूट-फूटकर रोने लगती हैं. उनका यह पैटर्न बिग बॉस हाउस में पिछले कुछ दिनों से देखने को मिल रहा है. इस तरह उनको बिग बॉस हाउस की 'क्राई बेबी' कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

बिग बॉस हाउस की क्राइ बेबी बनी मन्नारा चोपड़ा | Mannara Chopra Cry Baby of Bigg Boss House 

बिग बॉस 17 के ताजा एपिसोड में भी कुछ ऐसा देखने मिला. किचन का टाइम लगातार घटता जा रहा है. घरवाले जिस तरह से व्यवहार करेंगे बिग बॉस उसी हिसाब से किचन की टाइमिंग रखेंगे. अंकिता लोखंडे की टीम खाना बना रही थी. लेकिन उन्हें किचन में ज्यादा समय नहीं मिला, जिस वजह से वह खाना बनीं बना सके. इसके बाद वह मन्नारा चोपड़ा की टीम के पास आई और सबको जल्दी से काम करने की बात कही. वह रिंकू और जिग्ना से बात कर रही थीं और वह इतना कह गईं कि इन बच्ची को तो मैं नहीं कह सकती, इसलिए आपको कह रही हूं. बस इस बात से मन्नारा चोपड़ा बिफर गई. हालांकि खानजादी ने कहा कि अंकिता का बच्ची कहने का मतलब कुछ और था. लेकिन मन्नारा को तो बहाना मिल गया था. मन्नारा ने तुरंत बोला कि मुझे बच्ची कह रही है, इससे ज्यादा फिल्में की हैं मैंने. इस तरह उनका 'क्राई बेबी' अवतार देखने को मिल जाता है.

मन्नारा चोपड़ा के निशाने पर अंकिता लोखंडे | Ankita Lokhande on Mannara Chopra Target 

तभी अंकिता लोखंडे को कानों में उनकी बातें पड़ती हैं तो वह मन्नारा को समझाने आती हैं और सॉरी भी बोलती है. लेकिन मन्नारा चोपड़ा को तो बहाना मिल गया और इसी को लेकर वह सेंटी हुई घूमती रहीं. अब हुआ यूं कि बिग बॉस में उनके अच्छे दोस्त मुनव्वर फारूकी किचन में व्यस्त में थे. ऐसे में मन्नारा उखड़ी सी बैठी रहीं और मुनव्वर से बोलीं कि जब आपका काम खत्म हो जाए तो आ जाना आप से बात करनी है. इस तरह जब किसी से तवज्जो नहीं मिली तो मन्नारा का मूड खराब हो गया. इस तरह मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस हाउस में लगातार अपने नखरे दिखा रही हैं और उनकी एक ही कोशिश भी नजर आती है कि किसी तरह से वह अंकिता लोखंडे को निशाना पर ले सकें. बेशक यह उनकी गेम की स्ट्रेटजी हो सकती है क्योंकि पवित्र रिश्ता की अर्चना यानी अंकिता लोखंडे की लोकप्रियता किसी से छिपी तो है नहीं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या एक ही महीने में ही खत्म हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 ? 10 दिन में निकल चुके हैं इतने कंटेस्टेंट्स, अब एक और की बारी
बिग बॉस हाउस की 'क्राई बेबी' बनी मन्नारा चोपड़ा, निशाने पर अंकिता लोखंडे, 'बच्ची' कहने पर आपे से हुईं बाहर
गुम हैं किसी के प्यार में एक्ट्रेस आयशा सिंह का लेटेस्ट पोस्ट देख परेशान हुए फैंस, चेहरे पर आई सूजन देख फैंस बोले- ये क्या हुआ 
Next Article
गुम हैं किसी के प्यार में एक्ट्रेस आयशा सिंह का लेटेस्ट पोस्ट देख परेशान हुए फैंस, चेहरे पर आई सूजन देख फैंस बोले- ये क्या हुआ 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;