नॉमिनेशन प्रक्रिया में घरवालों ने माहिरा शर्मा को किया टारगेट, तो एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) खुद को टारगेट किए जाने पर पलटवार करती नजर आ रही हैं.

नॉमिनेशन प्रक्रिया में घरवालों ने माहिरा शर्मा को किया टारगेट, तो एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • घरवालों ने माहिरा शर्मा को किया टारगेट
  • नोमिनेशन प्रक्रिया में किया टारगेट
  • एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में रोज कुछ नया दांव-पेंच देखने को मिलता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेशन की बारी आ चुकी है और अधिकतर घरवालों ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को टारगेट किया है. बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) सहित कई घरवाले नोमिनेशन के लिए माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं.

नागरिकता संशोधन कानून का छात्रों ने 'राष्ट्रगान' गाकर किया विरोध, तो महेश भट्ट ने ट्वीट कर कही यह बात...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) खुद को टारगेट होता देख कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें रश्मि देसाई (Rashami Desai) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के नोमिनेशन से कोई फर्क नहीं पड़ता. इस वीडियो को बिग बॉस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर कर लिखा गया है: 'आज फिर आई नोमिनेशन की बारी और घरवालों ने किया माहिरा शर्मा को टारगेट'.  वैसे भी घरवाले माहिरा शर्मा को कई बार यह कहते पाए गए हैं कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बिना उनका कोई वजूद नहीं है बिग बॉस के घर में.

प्रीति जिंटा ने New Year पर Video किया पोस्ट, बोलीं- हर कोई खुश नहीं है... देखें Tweet

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हिंदुस्तानी भाउ से उनकी नोंकझोंक हुई थी. बता दें कि बीते दिनों अरहान खान (Arhan Khan) घर से बाहर हो गए. अरहान खान के बेघर होने के बाद कंटेस्टेंट विशाल सिंह (Vishal Singh) और आसिम रश्मि देसाई (Rashami Desai) को उनके गेम पर ध्यान देने की सलाह देते नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...