शिवरात्रि पर भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखी मौनी रॉय

मौनी रॉय ने भी भगवान शिव की पूजा करते हुए फोटोज शेयर की है. मौनी भगवान शिव की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़े खड़ी दिख रही हैं.

शिवरात्रि पर भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखी मौनी रॉय

भगवान शिव की पूजा करते हुए मौनी

नई दिल्ली :

आज महाशिवरात्रि है और आज के दिन सभी अपने अपने तरीके से भगवान शिव के प्रति आस्था दिखा रहे हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी भगवान शिव की पूजा करते हुए फोटोज शेयर की है. मौनी भगवान शिव की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़े खड़ी दिख रही हैं. वहीं अन्य फोटो में वह दीप जला रही हैं. फोटो के साथ ही मौनी ने कैप्शन में मंत्र शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा है, आप सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. इस पर इंडस्ट्री के मौनी के दोस्तों ने कमेंट में बधाई लिखा है. शमिता शेट्टी ने रेड दिल की इमोजी शेयर  की है. मौनी की करीबी दोस्त आशका गोराडिया गोबले ने भी कमेंट में दिल शेयर किया है. 

बता दें कि मौनी रॉय भगवान शिव के प्रति  आस्था रखती हैं. कई मौकों पर उन्हें देखा गया. हाल ही में वह कश्मीर में अपने हनीमून पर थीं. वहां भी एक पहाड़ की चोटी पर स्थित एक भगवान शिव के मंदिर की उन्होंने फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन लिखा,देखो मुझे पहाड़ की चोटी पर कौन मिला..मेरी और सिर्फ. ओम नमः शिवाय…हर…हर…महादेव…हैप्पी लव डे. वहीं हाल ही में मौनी आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के आश्रम में थीं, वहां भी उन्हें भगवान शिव की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े देखा गया.

मौनी रॉय ने 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की है. इस जोड़े ने मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की.  अपनी एक महीने की शादी की सालगिरह पर मौनी ने शादी की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  मौनी रॉय टीवी शो देवों के देव ... महादेव, कस्तूरी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और नागिन जैसे शो में नजर आई थीं. वहीं मौनी जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com