Madhuri Dixit के इस वीडियो को देख अनुष्का शर्मा भी हो गईं उनकी फैन, जमकर की तारीफ

अनुष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट पर स्टोरीज में माधुरी के इस वीडियो को शेयर कर 'क्वीन' लिखा है. ऐसा कम ही होता है जब बी-टाउन की हसीनाएं एक-दूसरी की तारीफें करतीं हो, लेकिन माधुरी तो बस माधुरी हैं. 

Madhuri Dixit के इस वीडियो को देख अनुष्का शर्मा भी हो गईं उनकी फैन, जमकर की तारीफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं, ये सदाबहार अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहा करती हैं. उनकी हर अदा, हर अंदाज फैंस के दिलों को छू जाता है. माधुरी अब भी बिल्कुल फिट हैं, सोशल मीडिया पर मौजूद उनके फोटो और वीडियो इसकी गवाही देते हैं. हाल में माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद फनी और मजेदार है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं.

अनुष्का ने भी की तारीफ
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस ताजा वीडियो में माधुरी सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्यूरेल के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने 'मॉडल फेस' ट्रेंड पर ये वीडियो बनाया है, माधुरी ने कैप्शन में लिखा है 'जस्ट फॉर फन'. वीडियो में माधुरी बड़े ही मजेदार और क्यूट फेसेस बनाती दिख रही हैं. साथ ही वो बहुत ही शानदार और मजेदार वॉक करती दिखती हैं. इस वीडियो पर कुछ ही घंटों में करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस भी प्यारे-प्यारे कमेंट कर माधुरी को लेकर अपना क्रेज जाहिर कर रहे हैं. फैंस के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी माधुरी की अदाओं की खूब तारीफ की है. अनुष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट पर स्टोरीज में माधुरी के इस वीडियो को शेयर कर 'क्वीन' लिखा है. ऐसा कम ही होता है जब बी-टाउन की हसीनाएं एक-दूसरी की तारीफें करतीं हो, लेकिन माधुरी तो बस माधुरी हैं. 

स्टाइल की होती है चर्चा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दिनों माधुरी दीक्षित डांस दीवाने-3, रियलिटी डांस शो में नजर आ रही हैं, वे यहां जज की भूमिका में हैं. यहां भी उनके डांस की झलकियां बीच-बीच में देखने को मिलती रहती हैं. वहीं उनके ड्रेसिंग स्टाइल और फिटनेस को लेकर भी वे खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर माधुरी के फैन्स उनकी तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार करते हैं.