Lock Upp: पहली कैदी बनीं निशा रावल, उर्फी जावेद से लेकर पूनम पांडे तक 15 हस्तियां कंगना के जेल में होंगी बंद

Lock Upp: टेलीविजन एक्ट्रेस निशा रावल  कंगना के शो लॉक अप की पहली कंटेस्टेंट होंगी. एमएक्स प्लेयर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में उन्हें ऑरेंज कलर का जंपसूट और हथकड़ी पहने दिखाया गया है.

Lock Upp: पहली कैदी बनीं निशा रावल, उर्फी जावेद से लेकर पूनम पांडे तक 15 हस्तियां कंगना के जेल में होंगी बंद

Lock Upp: लॉक अप की पहली कैदी बनीं निशा रावल

नई दिल्ली :

टेलीविजन एक्ट्रेस निशा रावल  कंगना के शो लॉक अप (Lock Upp) की पहली कंटेस्टेंट होंगी. एमएक्स प्लेयर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में उन्हें ऑरेंज कलर का जंपसूट और हथकड़ी पहने दिखाया गया है.  इसके साथ लिखा गया है, मिलिए लॉक अप (Lock Upp) की पहली कैदी निशा रावल (Nisha Rawal) से. निशा मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की और शादी मुबारक जैसे शो का हिस्सा रह चुकी निशा ने कहा है  कि मैं इस नई और चुनौतीपूर्ण यात्रा को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. पहले कभी नहीं देखा या सुना, यह शो भारतीय ओटीटी (OTT) उद्योग में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा. मैं दर्शकों के लिए इस विजुअल ट्रीट का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. 

बता दें कि पिछले साल निशा अपने पति से अलगाव को लेकर चर्चित हुई थीं. उनके पति टेलीविजन एक्टर करण मेहरा हैं. पिछले साल दोनों का विवाद काफी लंबा चला. उन्होंने अपने पति के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न और अफेयर का आरोप लगाया था. लॉक अप (Lock Upp) की स्ट्रीमिंग 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होगी. निशा और 15 अन्य विवादास्पद हस्तियों को 72 दिनों के लिए जेल में बंद कर दिया जाएगा और सुविधाओं तक पहुंच से वंचित कर दिया जाएगा. दर्शकों के पास अपने चुने हुए कंटेस्टेंट को दंडित या पुरस्कृत करने की शक्ति होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com