विज्ञापन

इंडियन आइडल के मुकाबले में शामिल न होकर भी पॉपुलर हो गया था कंटेस्टेंट, रियलिटी शो के इतिहास का था सबसे दिलचस्प ऑडिशन

रियलटी शो के कुछ ऑडिशन्स ऐसे होते हैं जिसमें हुनर की झलक दिखे या न दिखे. इंटरटेनमेंट इस कदर नजर आता है कि देखने वाले तो हंस हंस के दोहरे होते ही हैं. जजेस भी खूब दिल से हंसते हैं.

इंडियन आइडल के मुकाबले में शामिल न होकर भी पॉपुलर हो गया था कंटेस्टेंट, रियलिटी शो के इतिहास का था सबसे दिलचस्प ऑडिशन
रियलिटी शो के इतिहास का ये है सबसे दिलचस्प ऑडिशन
नई दिल्ली:

रियलिटी शोज यानी कि ऑडिशन से उन की शुरुआत होना. कुछ ऑडिशन्स ऐसे होते हैं जो अपने हुनर से लोगों को इतने इंप्रेस करते हैं कि उनकी पहचान अलग बन जाती है. जजेस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. कुछ ऑडिशन्स इमोशनल भी होते हैं जो आंखें नम कर जाते हैं. लेकिन कुछ ऑडिशन्स ऐसे होते हैं जिसमें हुनर की झलक दिखे या न दिखे. एंटरटेनमेंट इस कदर नजर आता है कि देखने वाले तो हंस हंस के दोहरे होते ही हैं. जजेस भी खूब दिल से हंसते हैं. सिंगिंग रियलिटी शोज के दौरान ऐसा ही एक ऑडिशन हो चुका है. जिसे अब सोशल मीडिया पर अब तक के सबसे मजेदार ऑडिशन के रूप में पहचान मिल रही है.  

इस फनकार का था ऑडिशन

ये ऑडिशन कई साल पहले हुआ था इंडियन आइडल के दौरान. उस वक्त जजेस थे अनु मलिक, सुनिधि चौहान और सलीम मर्चेंट. इस शो में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी पहुंचा जिसका गीत संगीत से कोई खास लेना देना नहीं था. बस काफिया बंदी की हुई कुछ लाइन्स थीं और कुछ लाइन्स के बाद एक जुमला था आक थू. ये कंटेस्टेंट थे लईक मासूम. भोपाल के लईक मासूम इस शो में अपनी मटकी भी साथ में लेकर पहुंचे थे. सोनू निगम यूनिवर्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने इन के ऑडिशन का वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि ये इतिहास का सबसे मजेदार ऑडिशन था.

जजेस ने भी मिलाए सुर से सुर 

लाइक मासूम ने जब गाना शुरू किया. तब ही जजेस को ये अंदाजा हो गया था कि वो सिंगर बनने नहीं आ सकते हैं. लेकिन लाइक मासूम की पेशकश में से वो इतने इंप्रेस हुए कि हर लाइन के साथ उन्होंने भी कहा आक थू. लाइक मासूम इस शो के बाद खासे हिट भी हुए. भोपाल के लाइक मासूम को इस पेशकश के बाद कई और शोज में बुलाया गया. जहां उन्होंने अपने इस भोपाली अंदाज से लोगों को खूब इंटरटेन किया. कुछ चुनावी शोज में भी लाइक मासूम ने अपने अंदाज में राजनेताओं के  अंदाज और चुनावी माहौल को पेश किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com