कुशाल टंडन का नया गाना 'गलियां' रिलीज होते ही वायरल, शिवज्योति राजपूत संग जमी केमिस्ट्री- देखें Video

मशहूर टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का नए वीडियो सॉन्ग 'गलियां' (Galliyaan) ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

कुशाल टंडन का नया गाना 'गलियां' रिलीज होते ही वायरल, शिवज्योति राजपूत संग जमी केमिस्ट्री- देखें Video

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का नए वीडियो सॉन्ग 'गलियां' (Galliyaan) ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाने में उनके साथ शिवज्योति राजपूत (Shivjyoti Rajput) की जोड़ी खूब जम रही है. कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के इस इमोशनल सॉन्ग वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है. तीन दिन में इस गाने को 13 लाख से ज्यादा व्यूज मुल चुके हैं.  'गलियां' (Galliyaan) सॉन्ग को अखिल सचदेवा और असीस कौर ने गाया है. 

Zareen Khan ने ब्लैक ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, Video में यूं दिखा एक्ट्रेस का जलवा

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के सॉन्ग 'गलियां' (Galliyaan) पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी उनके कई वीडियो सॉन्ग धमाल मचा चुके हैं. 'गलियां' सॉन्ग में अपनी आवाज देने के साथ ही अखिल सचदेवा ने इसके बोल भी लिखे हैं, जबकि वैभव पानी ने इसमें अपने संगीत दिया है. बता दें कि कुशाल टंडन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. कुशाल ने 2005 में ‘ग्रासिम मिस्टर इंडिया 2005' में भाग लिया था, जहां वो पहले रनर -अप बने थे.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने यूनाइटेड स्टेट से अभिनय का कोर्स पूरा किया था और वहां से लौटने के बाद उन्होंने 2011 में अपना अभिनय का करियर शुरू किया था. 2011 में कुशाल टंडन ने स्टार प्लस के सीरियल 'एक हज़ारो में मेरी बहना है' से टीवी सीरियल में डेब्यू किया था. इस शो के लिए उन्हें बेस्ट फ्रेश न्यू फेस (मेल) का अवार्ड भी मिला था. इसके अलावा उन्होंने सीरियल 'बेहद' से खूब लोकप्रियता मिली थी. ‘लायंस गोल्ड अवार्ड्स' में सीरियल ‘बेहद' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था. कुशाल टंडन बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं.