900 एपिसोड पूरे होते ही कुमकुम भाग्य में आएगा लीप, 25 की उम्र में 20 साल के लड़की के पिता का किरदार निभाएंगे कृष्णा कौल

टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य में एक बड़ा ट्वीट आने वाला है और इस शो में 20 साल का लीप दिखाया जाने वाला है. ऐसे में क्या कुछ चेंज शो में हो सकते हैं आइए हम आपको बताते हैं.

900 एपिसोड पूरे होते ही कुमकुम भाग्य में आएगा लीप, 25 की उम्र में 20 साल के लड़की के पिता का किरदार निभाएंगे कृष्णा कौल

कुमकुम भाग्य सीरियल में आएगा लीप

नई दिल्ली:

 पिछले 9 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में अब जल्दी कुछ नया होने वाला है.  खबरों के मुताबिक कुमकुम भाग्य लीप पर जाने वाला है जिसके बाद शो की सभी किरदारों का नया रूप देखने को मिलेगा. आपको बता दे की कुमकुम भाग्य में रणबीर और प्राची की कहानी ने सीधा दर्शकों के दिल को छुआ है.25 साल के टेलीविजन एक्टर कृष्णा कौल ज़ी टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके किरदार को छोटे पर्दे पर खूब पसंद भी किया जाता है, लेकिन अब कुमकुम भाग्य सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है और 25 साल के कृष्णा कौल 20 साल की लड़की के पिता का रोल निभाते नज़र आएंगे. जी हां, खुद कृष्णा ने इस बारे में बात की और कहा कि उन्हें इस तरह का किरदार करने में कोई दिक्कत नहीं है. आइए आपको बताते हैं कुमकुम भाग्य में कौन सा बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

 9 साल से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है कुमकुम भाग्य 

ज़ी टीवी के फेमस शो कुमकुम भाग्य को पूरे 9 साल हो चुके हैं और अब शो में 20 साल का जनरेशन लीप आने वाला है इसके बाद शो के किरदार काफी कुछ बदल जाएंगे. ऐसे में फिलहाल यंग और डैशिंग लड़के का किरदार निभाने वाले कृष्णा कौल 20 साल के लीप के बाद एक जवान लड़की के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे. इस बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा कि मैं कुमकुम भाग्य में तब आया था, जब 2008 में ये शो लीप ले रहा था. मैं उदास नहीं हूं, क्योंकि मुझे परफॉर्म करने का काफी मौका मिला. मेरे किरदार रणवीर के अलग-अलग शेड्स दर्शकों को नजर आए और मुझे इस शो से बहुत सारी चीजें सीखने को भी मिली. बता दें कि कृष्णा कौल ने एकता कपूर के इस शो के जरिए ही टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और उनके रोल को खूब पसंद भी किया गया.

 25 की उम्र में 20 साल की बेटी का निभाएंगे किरदार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने नए किरदार को लेकर कृष्णा कौल ने खुलासा किया कि वो लीप के कुछ हफ्तों तक शो का हिस्सा बने रहेंगे और 20 साल की लड़की के पिता की भूमिका निभाना उनके लिए काफी चुनौती पूर्ण भी हो सकता है, लेकिन उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है. कृष्णा ने कहा कि इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं इस शो को अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हूं और मुझे पिता का रोल निभाने में कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि कुमकुम भाग्य सीरियल के जून में ही 900 एपिसोड पूरे हुए है.