Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा, अभी को डिनर के लिए करेगी इनवाइट, इस तरह होगी मुलाकात

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा, अभी को डिनर के लिए करेगी इनवाइट, इस तरह होगी मुलाकात

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होने वाला है

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा?
  • अभी को डिनर पर बुलाएगी प्रज्ञा
  • सीरियल में आएगा नया तूफान
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में अभी और प्रज्ञा का इंतजार बस खत्म होने ही वाला है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि विक्रम, अभी (Shabir Ahluwalia) को बताता है कि प्राची (Mugdha Chapekar) की मां ने उसे मिस्टर मेहरा समझकर डांट दिया था. विक्रम, अभी से कहता है अब उसे प्राची की मां से मिलकर उनकी गलतफहमी दूर कर देनी चाहिए. सरिता, प्रज्ञा से असली मिस्टर मेहरा के घर जाकर जाने के लिए कहती है लेकिन वो मना कर देती है. इस तरह 'कुमकुम भाग्य' का आज का एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहने वाला है.

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल, कही ये बात

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा, पूरब की कार में लिफ्ट लेने से मना कर देती है, जिसके बाद पूरब, दिशा का पिछा करने लगता है. इसी दौरान बिजली कड़कने लगती है, ऋतिक, दिशा से कहता है कि उसे पूरब से लिफ्ट ले लेनी चाहिए. प्राची, प्रज्ञा को बताती है कि वो फैशन शो में हिस्सा ले रही है. प्रज्ञा, प्राची के इस फैसले का सपोर्ट करती है, जिसे देखकर प्राची हैरान रह जाती है. 

प्रेग्नेंट एमी जैक्सन ने मंगेतर संग पूल में यूं किया इंजॉय, Photo हुईं वायरल

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सरिता, प्रज्ञा से मिस्टर मेहरा को डिनर के लिए इनवाइट करने को कहेगी. जिस पर प्रज्ञा उससे कहेगी कि वो मिस्टर मेहरा को उसके परिवार के साथ खाने पर बुलाएगी, इसी बहाने वो रिया से भी मिल सकेगी. सरिता ये सोचकर खुश होगी कि अब आखिर डिनर के बहाने ही सही प्रज्ञा और मिस्टर मेहरा की मुलाकात हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...