Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल का इंतजार होगा खत्म, मिलेंगे अभी और प्रज्ञा

Kumkum Bhagya Written Update: एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल का इंतजार होगा खत्म, मिलेंगे अभी और प्रज्ञा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज क्या होगा!

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें क्या होगा!
  • क्या सरिता मिलवा पाएगी अभी और प्रज्ञा को
  • प्रज्ञा को देख अभी का कैसा होगा रिएक्शन
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आखिरकार सब कुछ ठीक होता दिखाई दे रहा है. सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रिया की सच्चाई एक  बार फिर अभी के सामने आते-आते रह गई. ऐन मौके पर निश ने अपना बयान बदल दिया. अभी के पुलिस स्टेशन पहुंचने से पहले आलिया पहुंच गई और उसने वहां पर निश को डराया और धमाया. आलिया ने निश से वादा किया कि अगर वो रिया के खिलाफ कुछ नहीं बोलेगा तो वो उसे जेल से छुडवाएगी भी और पैसे भी देगी.

आग से खेलती नजर आईं नोरा फतेही, Video पोस्ट कर बताई वजह

एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी के पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद निश अपना बयान बदल लेता है और कहता है कि उसने रिया से अपने चाचा की बेइज्जती का बदला लेने के लिए प्राची (Mugdha Chapekar) के बैग में ड्रग्स डाली थी. वहीं दूसरी ओर प्राची अपने घर से ऑफिस के लिए निकल जाती है. प्राची के जाते ही रिया, प्रज्ञा (Sriti Jha) से मिलने के लिए आती है. 

Super 30 Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

टीआरपी में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शहाना, रिया को कहेगी कि वो भी वही कर रही है, जिसके लिए वो प्राची पर इल्जाम लगा रही थी. शहाना कहेगी कि तुम प्राची से उनकी मां यानी प्रज्ञा को छीन रही हो. वहीं जब सरिता के पास अभी का फोन आएगा तो प्रज्ञा भी उसके साथ मौजूद होगी. अभी कहेगा कि वो उन लोगों से पांच मिनट में होटल के पास मिलेगा. अब देखना होगा कि क्या सरिता, अभी और प्रज्ञा को मिलवा पाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...