जानें कैसे फोटो खिंचवाकर एक बार में 20-30 लाख रुपये कमा लेते हैं ओरी, बिग बॉस 17 में चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस के घर जाने से पहले ओरी ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी लाइफ के बारे में बहुत सारी बातें शेयर की. ओरी अपने साथ ले जाने के लिए बहुत सारा सामान लेकर आए थे.

जानें कैसे फोटो खिंचवाकर एक बार में 20-30 लाख रुपये कमा लेते हैं ओरी, बिग बॉस 17 में चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 17 में ओरी ने खोले कई राज

नई दिल्ली:

जब भी किसी बॉलीवुड पार्टी या इवेंट की तस्वीरें सामने आती हैं तो सबसे ज्यादा सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं ओरी (Orry).  कभी उनकी तस्वीर नीता अंबानी के साथ दिखती है तो कभी जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कैटरीना कैफ या फिर बड़े से बड़े फिल्मी सितारों के साथ ये पोज देते नजर आते हैं. ऐसे में हर किसी के जहां में ये सवाल उठता है कि आखिर ओरी हैं कौन और उनकी कमाई का जरिया क्या है. हाल ही में बिग बॉस 17 में पहुंचे ओरी ने सलमान खान के सामने खुद इस बात का खुलासा किया है.

बिग बॉस के घर पहुचे ओरी 

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि  ‘बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड के बाद बिग बॉस हाउस में नजर आए. ये ट्विस्ट लोगों से लेकर कंटेस्टेंट सभी को बहुत पसंद आया. हालांकि ओरी एक दिन बाद ही हाउस से बाहर आ गए और पता चला कि वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में बिग बॉस हाउस में आए थे. ओरी बॉलीवुड की पार्टियों में अपने गेटअप, मोबाइल कवर और सेलिब्रिटिज के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए जाने जाते हैं. उनके दोस्तों की लिस्ट में स्टार किड्स जाह्नवी कपूर, सुहाना खान, सारा अली से लेकर निसा देवगन तक शामिल हैं. 

ओरी के हैं 5 मैनेजर 

बिग बॉस 17 में जाने से पहले ओरी ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी लाइफ के बारे में बहुत सारी बातें शेयर की. ओरी अपने साथ ले जाने के लिए बहुत सारा सामान लेकर आए थे. उसमें तीन स्मार्ट फोन के अलावा एक बड़ा सा टॉय भी शामिल था. सलमान के पूछने पर कि वे सोशल मीडिया पर इतने फोटो क्यों डालते हैं? ओरी ने कहा कि वो यूथ को इंस्पायर करना चाहते हैं कि वे भी मेरी तरह बन सकते हैं. उन्होंने सलमान को बताया कि फिलहाल वे हर रात पार्टियों में जाने और लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाकर 20 से 30 लाख रुपए कमाते हैं और उन्होंने पांच मैनेजर हायर कर रखे हैं. 

ओरी ने कंटेस्टेंट के साथ गुजारा मस्ती भरा समय 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस हाउस में एंट्री के बाद ओरी ने अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी के साथ काफी समय बिताया. बिग बॉस घरवालों को एक टास्क दिया. इस टास्क में घर वालों को तीन टीम में ओरी के लिए हाउस वार्मिंग पार्टी करनी थी और ओरी को बेस्ट पार्टी ऑर्गनाइज करने वाला चुनना था.