मॉर्डन महिलाओं के भरोसेमंद बनें नकुल मेहता, किसना से जुड़े एक्टर

हरि कृष्णा ग्रुप के किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने अपने नए कैंपेन तेरी रोशनी हूं मैं के साथ वापसी की है. यह अभियान उस प्रगतिशील भारतीय महिला के बारे में है  जो अक्सर खुद को जीवन में विकल्पों के बारे में सवालों के घेरे में पाती है.

मॉर्डन महिलाओं के भरोसेमंद बनें नकुल मेहता, किसना से जुड़े एक्टर

आधुनिक महिला के भरोसेमंद बनें नकुल मेहता

नई दिल्ली :

हरि कृष्णा ग्रुप के किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने अपने नए कैंपेन तेरी रोशनी हूं मैं के साथ वापसी की है. यह अभियान उस प्रगतिशील भारतीय महिला के बारे में है  जो अक्सर खुद को जीवन में विकल्पों के बारे में सवालों के घेरे में पाती है. इस अभियान में लोकप्रिय अभिनेता नकुल मेहता शामिल हैं, जो इस आधुनिक महिला के सबसे भरोसेमंद किसना के रूप में हैं. यह अभियान ब्रांड की नई पहचान और महिलाओं को हर कदम पर आगे बढ़ने के बारे में दिखाता है. 

ब्रांड का मानना है कि प्रत्येक महिला के पास अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास करने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आंतरिक विश्वास है. KISNA उसकी 'रोशनी' है और उसकी चमक की अभिव्यक्ति है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नकुल मेहता ने कहा, जीवन भर मजबूत महिला शक्तियों से घिरे रहने के कारण मैंने उन्हें हमेशा ऐसे प्रेरणा के रुप में देखा. जो अपने अस्तित्व के हर पहलू के माध्यम से उत्साह, धैर्य, करुणा और प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं. KISNA के साथ मेरा संबंध मेरे विश्वास का सही विस्तार है.