सुंबुल तौकीर के सीरियल काव्या एक जज्बा एक जुनून में आएगा नया ट्वि्स्ट, फैंस बोले- इसी का तो था इंतजार

काव्या सीरियल का प्रोमो आ गया है. फैंस देख सकेंगे कि किस तरह काव्या और अधिराज एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध जाते हैं लेकिन फिर भी काव्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

सुंबुल तौकीर के सीरियल काव्या एक जज्बा एक जुनून में आएगा नया ट्वि्स्ट, फैंस बोले- इसी का तो था इंतजार

Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon Promo: काव्या सीरियल का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon New Promo: सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे टीवी सीरियल काव्या एक जज्बा (Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon) एक जुनून का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. सोमवार से शुक्रवार रात को आने वाले इस सीरियल में इमली फेम सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) आईएएस अधिकारी के किरदार में लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. सीरियल में दिखाया गया है कि कैसे आईएएस ऑफिसर बनी काव्या आईपीएस के प्यार में पड़ती है और फिर कैसे ड्यूटी और करियर की वजह से वो पर्सनल लाइफ में दिक्कतों का सामना करती है. इस सीरियल में सुम्बुल और मिशकित वर्मा की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में काव्या एक जज्बा एक जुनून का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि काव्या आईपीएस ऑफिसर अधिराज से शादी करके उसके घर में दुल्हन बनकर आती हैं लेकिन यहां कई लोगों के मन में उसे असफल करने का प्रयास चल रहा है. ऐसे में काव्या एक अच्छी आईएएस, अच्छी बीवी और अच्छी बहू के रूप में सफल होने का आशीर्वाद मांगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इमली सीरियल के जरिए घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली सुम्बुल तौकीर ने इस सीरियल के लिए काफी मेहनत की है. इससे पहले सुम्बुल बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. सीरियल ऐसी मिडिल क्लास लड़की के सपनों और दिक्कतों के बारे में बात करता है जो अपने आस पास की बुरी चीजों को बदलना चाहती है. इसके लिए उसके रास्ते में कई लोग कांटे बिछाते हैं तो कई लोग उसका साथ देते हैं.