कैटरीना कैफ ने की गाने की डिमांड तो सलमान बेकाबू होकर गाने लगे- 'ओ मेरे दिल के चैन'…देखें Video

कैटरीना कैफ के गाने की डिमांड पर सलमान खान एक रोमांटिक गाना गाने लगते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैटरीना कैफ ने की गाने की डिमांड तो सलमान बेकाबू होकर गाने लगे- 'ओ मेरे दिल के चैन'…देखें Video

सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना

नई दिल्ली :

सलमान खान, जो कि एक वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में हुआ करते थे, उन्होंने कैटरीना के लिए बिग बॉस के सेट पर एक प्यारा सा रोमांटिक गाना गाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में देखकर सलमान खान के फैंस का तो जैसे दिन ही बन गया है. कैटरीना कैफ और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस 15 में पहुंचे हुए थे, जहां पर कैटरीना कैफ के अनुरोध पर सलमान खान ने उनके लिए बेहद रोमांटिक अंदाज में गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गाकर सुनाया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आ चुका है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ सलमान खान से एक गाना गाने का अनुरोध करती हैं और सलमान भी एकदम बेकाबू होकर उनके लिए गाना शुरू कर देते हैं. सलमान का गाना सुनकर कैटरीना इसमें डूबी हुई नजर आती हैं. साथ ही सलमान खान के डांस मूव्स को देखकर वे खिलखिला कर हंसने से भी खुद को रोक नहीं पाती हैं. सलमान और कैटरीना के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने तो यह भी लिखा है कि सलमान खान इनडायरेक्टली गाने के जरिए कैटरीना को मैसेज दे रहे हैं.

इसी तरह से कई यूजर्स ने लिखा है कि विकी कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी की अफवाह सुनकर सलमान खान का चैन लुट गया है. गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी आगामी 5 नवंबर को दीवाली के मौके पर थियेटरों में रिलीज हो रही है.

ये भी देखें- भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com