Kasauti Zindagi Ki 2: अनुराग-प्रेरणा को नाइट क्लब में मिला ऐसा सरप्राइज, देखकर शॉर्क्ड रह गए स्टार्स...

'कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagi Ki 2)' टीवी पर शुरू हो चुका है और दर्शक इसे पसंद भी कर रहे हैं. इसी बीच शो के लीड स्टार्स पार्थ समंथा (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने सरप्राइज देकर चौंका दिया.

Kasauti Zindagi Ki 2: अनुराग-प्रेरणा को नाइट क्लब में मिला ऐसा सरप्राइज, देखकर शॉर्क्ड रह गए स्टार्स...

कसौटी जिंदगी की 2: एरिका फर्नांडिस और पार्थ समंथा

खास बातें

  • शुरू हुआ 'कसौटी जिंदगी की 2'
  • नाइट क्लब में पार्टी करने पहुंचे पार्थ और एरिका
  • प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने दिया सरप्राइज
नई दिल्ली:

'कसौटी जिंदगी की सीजन 2 (Kasauti Zindagi Ki 2)' टीवी पर शुरू हो चुका है और दर्शक इसे खासा पसंद भी कर रहे हैं. एकता कपूर ने एक बार फिर छोटे पर्दे की सबसे दर्दभरी लव-स्टोरी को दर्शकों के सामने और भी मसाले के साथ परोस दिया है. अनुराग और प्रेरणा की क्यूट लव-स्टोरी की झलक आपको पहले ही एपिसोड में देखने को मिल रही है. वैसे, अनुराग-प्रेरणा के किरदार को पर्दे पर वापस उतारना पार्थ समंथा (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के लिए आसान नहीं होगा. स्टार्स ने कड़ी मेहनत के बाद यह रोल निभाया. अब जब 'कसौटी जिंदगी की 2' टीवी पर शुरू हो चुका है तो स्टार्स इसका जश्न धूमधाम से मना रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर लड़ा रही थीं पंजा, हारने से ठीक पहले हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

प्रोड्यूसर और 'बिग बॉस 11' फेम विकास गुप्ता ने एरिका और पार्थ के लिए एक सरप्राइज रखा, जिसे देखकर दोनों स्टार्स दंग रह गए. दरअसल, विकास गुप्ता ने मंगलवार रात 'कसौटी जिंदगी की 2' की टीम के साथ पार्टी एन्जॉय की. नाइट क्लब में सभी जहां पार्टी में मग्न थे, उसी बीच अचानक क्लब में 'कसौटी जिंदगी की' का टाइटल सॉन्ग बजने लगा और यह देख एरिका और पार्थ हैरान रह गए. दोनों की हंसी थी कि रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी.

दोस्तों को एयरपोर्ट छोड़ने आई बाहुबली की एक्ट्रेस, बेकाबू होकर करने लगी डांस- देखें Video

देखें, वीडियो और पार्टी की तस्वीरें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kasautizindagikey) on

अजय देवगन ने पोस्ट किया बीवी काजोल का मोबाइल नंबर, ट्विटर पर मचा हड़कंप; पढ़ें 8 रिएक्शन

'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)' की यादें आज भी छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच ताजा हैं. शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं. अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समंथा ने निभाया है.



सपना चौधरी को टक्कर देने चलीं भोजपुरी एक्ट्रेस, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया गजब डांस- देखें Video

अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान कोमोलिका (उर्वशी ढोलकिया) लाती हैं. नए शो में कमोलिका का कैरेक्टर हिना खान (Hina Khan) प्ले करेंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com