बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे के सपोर्ट आए करण जौहर, विक्की जैन से बोले- आपकी मां आकर सवाल पूछती है...

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार पर करण जौहर ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पर्सनल लाइफ के मुद्दे को भी उठाया है.

बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे के सपोर्ट आए करण जौहर, विक्की जैन से बोले- आपकी मां आकर सवाल पूछती है...

Bigg Boss 17 WKV: बिग बॉस 17 में अंकिता -विक्की के रिश्ते पर बोले करण जौहर

नई दिल्ली:

Karan Johar Talks To Vicky Jain & Ankita Lokhande In Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते अंकिता लोखंडे की मम्मी और सासूमां यानी विक्की जैन की मम्मी ने एंट्री की थी, जिसके बाद यह एपिसोड काफी सुर्खियों में रहा. क्योंकि शो में आते ही अंकिता की सासूमां ने बहू से कहा कि अंकिता के पिता ने उनकी मम्मी से बात करके कहा था कि वह भी अपने पति को ऐसे लात मारती थी. इसके बाद काफी बहस भी देखने को मिली. वहीं अब वीकेंड का वार पर यह मुद्दा एक बार फिर उठा है. 

दरअसल, प्रोमो सामने आया है, जिसमें होस्ट करण जौहर, विक्की जैन से पूछते हैं कि एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि उनको अपनी मां के खिलाफ कुछ बोलना चाहिए. लेकिन पत्नी से पूछना चाहिए कि अंकिता क्या हुआ. 

इसके बाद दोनों बात करते हुए प्रोमो में नजर आते हैं, जिसमें विक्की पछते हैं कि बता ना मुझे क्या हुआ क्या बोला गया है. इस पर अंकिता कहती है कि पापा ने मेरी मम्मी को फोन करके कहा कि आप अपने पति को ऐसे ही मारती थीं क्या चप्पल जूते फेंक कर. वहीं अंकिता की बात सुनकर विक्की कहता है कि अगर तुम्हारे पापा होते तो क्या  करते. आप जब कहीं पर कुछ चीजें संभाल नहीं पाते ना, आप जिस चीज को मेरे पास लेकर आती हो ना वो नेशनल टीवी पर सही नहीं दिख रहा. आप कब समझोगी उस बात को. 

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने कहा, करण जौहर ने सभी सही मुद्दे उठाए वीकेंड का वार पर. दूसरे यूजर ने लिखा, पता नहीं घर से बाहर जाकर क्या फैसला होगा. उम्मीद है कि सब ठीक हो.  तीसरे यूजर ने लिखा, अंकिता को विक्की से तलाक ले लेना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com