कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक ने कहा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए आलिया-वरुण...देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की जुगलबंदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उनके अंदाज से आलिया और वरुण धवन हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

कपिल शर्मा से कृष्णा अभिषेक ने कहा कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोटपोट हो गए आलिया-वरुण...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल (Viral Video)

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • कृष्णा अभिषेक के साथ की जमकर मस्ती
  • खूब हंसे आलिया और वरुण
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर इस बार खूब धमाल मचने वाला है. इस बार इस शो के मेहमान आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण धवन (Varun Dhawan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) हैं. ये बॉलीवुड सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' (Kalank) के प्रमोशन के लिए आए थे. कपिल शर्मा(Kapil Sharma)  इस दौरान अपने फेमस किरदार राजेश अरोड़ा (Rajesh Arora) के गेटअप में नजर आए. कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर को हंसा-हंसाकर लोट पोट कर दिया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो को सोनी टीवी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. कुछ ही घंटे में इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने भी जबरदस्त कॉमेडी कर दर्शकों सहित शो के कलाकारों को खूब हंसाया.

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की जुगलबंदी को देख आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) खूब हंसते दिखे. शो में एक ऐसा मौका भी आया जब कृष्णा अभिषेक ने राजेश आरोड़ा से पूछा कि चांद के ऊपर गड्ढ़ों के बारे में आपने सुना है, इस पर वो हां में जवाब देते हैं. इस पर कृष्णा कहते हैं कि आप उसमें गिर क्यों नहीं जाते. उनकी इस बात पर आलिया और वरुण खूब हंसते दिखे. कुल मिलाकर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...