कपिल शर्मा ने Throwback Photo शेयर कर कहा 'इन बच्चों को पहचानें', नेहा कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है, जिसमें उनके साथ मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने फैंस से सवाल किया कि क्या कोई इन बच्चों को पहचानता है.

कपिल शर्मा ने Throwback Photo शेयर कर कहा 'इन बच्चों को पहचानें', नेहा कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शेयर की नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर की नेहा कक्कड़ के साथ पुरानी तस्वीर
  • कॉमेडी किंग ने कहा कि इन बच्चों को पहचानें
  • नेहा कक्कड़ ने दिया कपिल शर्मा की फोटो पर जबरदस्त रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा अकसर अपनी फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं. हाल ही में कॉमेडी किंग ने अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है, जिसमें उनके साथ मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फैंस से सवाल किया कि क्या कोई इन बच्चों को पहचानता है. कपिल शर्मा की यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है, साथ ह लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Identify the kids #throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "इन बच्चों को पहचानिए." उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया. बॉलीवुड सिंगर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भैया, मैं इन बच्चों को पहचानती हूं." बता दें कि कॉमेडी किंग और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की यह तस्वीर काफी पुरानी है. इसमें जहां कपिल रेड टी-शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं. फोटो में दोनों का अंदाज भी खूब जम रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भले ही इन दिनों घर में समय बिता रहे हैं, लेकिन वह सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. लॉकडाउन के कारण जहां द कपिल शर्मा शो बीच में ही रोक दिया गया था तो वहीं अब जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के पहले मेहमान लॉकडाउन में लोगों के सुपरहीरो साबित हुए सोनू सूद होंगे. बताया जा रहा है कि शो के अपकमिंग एपिसोड की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है. इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल भी की. पिछले एपिसोड की तरह अर्चना पूरन सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी.