कपिल शर्मा ने पेट अंदर करके खिंचाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने के बाद लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की टीआरपी भी अच्छी आ रही है.

कपिल शर्मा ने पेट अंदर करके खिंचाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने सेट पर

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो पर पहुंची सानिया मिर्जा
  • साथ में बहन अनम मिर्जा भी थीं मौजूद
  • सानिया ने कुछ यूं उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा टीवी पर वापसी करने के बाद लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की टीआरपी भी अच्छी आ रही है. कपिल शर्मा फिलहाल पहले जैसी पॉपुलैरिटी दोबारा मिल चुकी है. 29 दिसंबर से शुरुआत हुए इस शो में अब तक रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी, सलमान खान, सलीम खान, अरबाज खान, सोहेल खान, शत्रुघ्न सिन्हा, विक्की कौशल, यामी गौतम जैसे कलाकार मेहमान बनकर आ चुके हैं. कपिल शर्मा के अगले एपिसोड में दीया मिर्जा आने वाली हैं. कपिल शर्मा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. कपिल के शो में सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ यहां पहुंची.

जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी संग कुछ यूं दिए पोज, Video में दिखा फैशनेबल अंदाज- देखें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CelebrityLife.Insta (@celebritylife.insta) on

 

सानिया मिर्जा ने सेट पर शूटिंग के दौरान अपने फोन से एक वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सानिया मिर्जा जब अपने फोन से कपिल शर्मा की वीडियो बना रही थी, तो उन्होंने मजाक भी उड़ाया. सानिया ने कहा, 'कपिल कुछ इस तरह दिखते हैं और यह काफी सीरियस हैं. ये सीरियस होने की कोशिश कर रहे हैं. पेट अंदर किया हुआ है?' इस पर कपिल शर्मा भी शरमा कर भी कैमरे के सामने से हट गए और सोफे पर जाकर बैठ गए. इस वीडियो में सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा के पेट अंदर करने को लेकर मजाक किया.

 

v7vedrc8

अपनी बहन अनम के साथ सानिया मिर्जा

 

फिलहाल सानिया मिर्जा पहले भी कपिल के शो में आ चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉडिन्ग भी है. इस वजह से भी उन्होंने ऐसा मजाक किया.

 

 

सलमान खान की दोस्त ने इस अंदाज में की कसरत, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इमरान हाशमी अपनी फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' को प्रमोट करने आएंगे. इमरान हाशमी की 'व्हाई चीट इंडिया' बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई है और फिल्म के डायरेक्टर सौमिक सेन हैं. लेकिन कपिल शर्मा के शो पर उनका बिंदास अंदाज दिखेगा और खूब मजे होंगे. वैसे भी कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' लौटते ही टीआरपी की दौड़ में हो गया है, और टॉप फाइव शो में अपनी जगह बना चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...