The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा एक्ट्रेस संग कर रहे थे फ्लर्ट, अर्चना पूरन सिंह ने यूं लगाई फटकार- देखें वीडियो

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा बेशक शादीशुदा हैं लेकिन अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कई बार वहां बतौर मेहमान आईं एक्ट्रेसेस से मजाक करने से बाज नहीं आते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा एक्ट्रेस संग कर रहे थे फ्लर्ट, अर्चना पूरन सिंह ने यूं लगाई फटकार- देखें वीडियो

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस संग फ्लर्ट करते आए नजर
  • अर्चना पूरन सिंह ने पकड़ी चोरी
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा बेशक शादीशुदा हैं लेकिन अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कई बार वहां बतौर मेहमान आईं एक्ट्रेसेस से मजाक करने से बाज नहीं आते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कई बार तो फ्लर्ट ही करने लगते हैं और अकसर पकड़े भी जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस हफ्ते के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में भी नजर आएगा. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड फिल्म 'पहलवान (Pailwaan)' की टीम आएगी. फिल्म के लीड एक्टर सुनील शेट्टी, किच्चा सुदीप और आकांक्षा सिंह कपिल शर्मा के शो में शिरकत करेंगे. लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉमेडी किंग फिल्म की एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह के मजाक-मजाक में फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पोस्ट की फोटो तो बॉलीवुड सितारों ने कर डाली खिंचाई

आमिर खान के ट्वीट पर आया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब, कही ये बात

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'पहलवान' फिल्म की एक्ट्रेस से पूछते हैं कि वे क्या करती हैं तो आकांक्षा बताती हैं कि वे फिल्मों में आने से पहले फिजियोथेरेपिस्ट थी. इस तरह कपिल शर्मा सवाल पूछते हैं कि क्या आपके फिजियोथेरेपिस्ट होने की वजह से फिल्म में लिया गया तो इस पर आकांक्षा कहती हैं कि फिल्म की टीम में सब इतने फिट हैं कि उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट की जरूरत नहीं है. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं लेकिन मुझे तो फिजियोथेरेपिस्ट की जरूरत पड़ती है. कैच आ जाती है. इस पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran singh) उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि मैं जानती हूं कौन सी कैच पकड़ना चाहते हो. इस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सकपका जाते हैं, और पूरे माहौल में ठहाके गूंजने लगते हैं.  वैसे भी कपिल शर्मा का यह हंसी-मजाक भरा अंदाज उनके फैन्स को खूब भाता है, इस बार भी कुछ ऐसा ही छौंक लगने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...