कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर साथ आए नजर, स्टेज पर यूं मिले गले, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर साथ आए नजर. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर साथ आए नजर, स्टेज पर यूं मिले गले, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं. सब यही चाहते हैं कि ये दोनों एक साथ आकर फिर से दर्शकों को लोटपोट करें. बीते दीनों कई ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि जल्द ही दोनों साथ आ सकते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों कलाकार काफी दिनों बाद एक ही मंच पर साथ दिखे. इनके साथ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी नजर आए.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस वीडियो में जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो को देख लग रहा है कि यह किसी शादी के फंक्शन का वीडियो है. फंक्शन में कपिल शर्मा और मीका सिंह (Mika Singh) जहां सदाबहार बॉलीवुड सॉन्ग  'ऐ मेरी जोहरा जबी' गा रहे हैं, तो सुनील ग्रोवर भी उनका भरपूर साथ दे रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक दूसरे को गले लगाते भी देखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और  सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इस वीडियो को मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "भाई कपिल शर्मा बहुत मजा आया. इस बेहतरीन शाम के लिए धन्यवाद. भगवान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों पर अपनी कृपा बनाए रखे." इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दोनों कलाकारों को एक ही मंच पर दोबारा साथ देख फैन्स के बीच इस बात की उत्सुकता बढ़ गई है कि दोनों जल्द ही साथ आ सकते हैं.