WWE में जिंदर महल की शानदार बाइक को इस रेसलर ने किया तहस-नहस, देखें Video

डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग (WWE) से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जिंदर महल (Jinder Mahal) की बाइक को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने तोड़ दिया.

WWE में जिंदर महल की शानदार बाइक को इस रेसलर ने किया तहस-नहस, देखें Video

जिंदर महल (Jinder Mahal) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग (WWE) में हमेशा कुछ ऐसा होता है, जो दर्शकों को उत्सुक कर देता है. ताजा वीडियो है भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच तनाव क्षणों का. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिंदर महल (Jinder Mahal) का शानदार बाइक तो ड्रू मैकइंटायर पूरी तरह से तहस-नहस कर देते हैं. लेकिन रिंग में खड़े जिंदर महल ये सब बेबसी से देखते रहते हैं और कुछ कर नहीं पाते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर में तनाव

जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का यह वीडियो आने वाले दिनों में बड़ी फाइट का संकेत है. डब्ल्यूडब्ल्यूई के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. ड्रू मैकइंटायर द्वारा तोड़ी गई बाइक के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में  मैकइंटायर को ताना मारते हुए लिखा गया है: 'यह सिर्फ स्क्रेच है सही कहा ना?' इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जिंदर महल का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जिंदर महल (Jinder Mahal) का असली नाम युवराज सिंह धेसी है. उनका फैमिली बैकग्राउंड पंजाब के फिल्लौर का है. जिंदर पहलवान गामा सिंह के भतीजे हैं. जिंदर ने 2003 में मार्शल आर्ट्स फिटनेस सेंटर से रेसलिंग करियर शुरू किया था. कनाडा में इंटरनेशनल टैग टीम रेसलिंग चैंपियनशिप जीती. उसके बाद एलन कोज और जॉर्ज मूरो से ट्रेनिंग लेने के बाद जिंदर ने अपने कदम डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ बढ़ाए. जिंदर महल डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं.