अली गोनी और जैस्मिन भसीन का डांस वीडियो वायरल फैंस बोले- दो दिल मिल रहे हैं मगर...देखें Video

अली गोनी और जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों साथ में पब्लिक एरिया में स्पॉट होते हैं.

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का डांस वीडियो वायरल फैंस बोले- दो दिल मिल रहे हैं मगर...देखें Video

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • अली गोनी और जैस्मिन भसीन डांस वीडियो वायरल
  • हाल ही में रिलीज होगा दोनों का तू भी सताया जाएगा गाना
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं अली और जैस्मिन
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 से अपनी शानदार पहचान बनाने वाला कपल यानी कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भले ही अपने प्यार का इजहार किया हो या ना किया हो, लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि 'सबको हो गई है खबर चुपके-चुपके'  जी हां, आए दिन कपल के शानदार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के टेंपरेचर को हाई कर देते हैं. तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले अली और जैस्मिन का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है जिसपर फैंस दिल खोल कर कमेंट और लाइक की बौछार कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन राहुल वैद्य के गए गाने 'अली' पर कपल डांस वीडियो करते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को अभी तक 1.7 मिलियन  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दोनों के इस खूबसूरत वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'मेड फॉर इच अदर' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन को बिग बॉस सीजन 14 में एक साथ देखा गया था. घर के अंदर के दोनों के कई मोमेंट्स काफी यादगार हैं. इतना ही नहीं दोनों टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' में दिखाई दिए थे. इस म्यूजिक वीडियो से उन्हें भरपूर प्यार मिला था. उनका यह गाना सुपरहिट हुआ था. इसके साथ ही दोनों का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखा गया.