Jasleen Matharu ने 'बदमाश दिल' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर किया है.

Jasleen Matharu ने 'बदमाश दिल' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वायरल हुआ Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) 'बिग बॉस 12' से सुर्खियों में आईं. एक्ट्रेस यूं तो खिताब की रेस में पिछड़ गईं लेकिन फैन्स के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता बनाने में कामयाब रहीं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस 'बदमाश दिल' (Badmash Dil) सॉन्ग पर गार्डन में झूमती नजर आ रही हैं.

Indian Idol में कंटेस्टेंट ने सुनाई गरीबी की कहानी, तो नेहा कक्कड़ ने गिफ्ट में दिए एक लाख रु... देखें Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस सूट सलवार पहने काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. जसलीन मथारू के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि जसलीन मथारू और अनूप जलोटा (Anup Jalota) जल्द ही एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी ने 'बिग बॉस 12' में खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Neetu Kapoor ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का Video, फैन्स के यूं आए रिएक्शन डिलीट किया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जसलीन मथारू एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोफेशनल सिंगर भी हैं. जसलीन मथारू ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे.