आंखों में लेंस लगा नए लुक में दिखीं जन्नत जुबैर, फैंस बोले-आंखों की गुस्ताखियां माफ हो...

जन्नत एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती हैं. मेकअप से लेकर उनकी लाइफस्टाइल और ह्यूमर सबका परफेक्ट कॉम्बिनेशन जन्नत को यूनीक और भीड़ से अलग बनाता है. जन्नत अक्सर सोशल मीडिया के जरिये लोगों की धड़कनें बढ़ाने का काम करती हैं

आंखों में लेंस लगा नए लुक में दिखीं जन्नत जुबैर, फैंस बोले-आंखों की गुस्ताखियां माफ हो...

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एंटरटेनिंग स्टार हैं. बेहद कम उम्र में ही वह देश भर में करोड़ो लोगों की इंस्पिरेशन बन चुकी हैं. कई यंग लड़कियां जन्नत जुबैर को फैशन और स्टाइल के मामले में अपना आइडियल मानती हैं और उनसे ट्रेंड और फैशन की इंस्पिरेशन लेती हैं. जन्नत अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोगों की धड़कनें बढ़ाने का काम करती हैं. एक बार फिर उन्होंने यही किया है अपने लेटेस्ट वीडियो में जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

व्हाइट लहंगे में जन्नत जुबैर रहमानी ने ढाया कहर
एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बिल्कुल अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जन्नत की खूबसूरती को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. इस वीडियो में जन्नत ने व्हाइट कलर का बेहद खूबसूरत हैवी एंब्रॉयडरी और मोतियों से जड़ा हुआ लहंगा पहन रखा है.  लहंगे में जन्नत बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. व्हाइट पर्ल नेकलेस, खुले हुए बाल और आंखों में लेंस जन्नत की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इस वीडियो में जन्नत का लेटेस्ट फोटोशूट नजर आ रहा है और बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, 'देखा करूं तुझे देखा करूं'. वीडियो में जन्नत की अदाएं और गजब की खूबसूरती किसी का भी दिल जीत सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस बोले- हम तो सिर्फ आपको ही देख करते हैं
सोशल मीडिया पर जन्नत के फैंस की भरमार है और लगातार उनके फैंस की संख्या में इजाफा होने का सिलसिला जारी है.  महज कुछ घंटों में ही 4 लाख 35 हज़ार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. फैंस लगातार अपनी खूबसूरत और पसंदीदा एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. जन्नत के फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'कुछ तो रहम कीजिए मिस रहमानी, वहीं उनके एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हम तो सिर्फ आपको ही देखा करते हैं'. जन्नत ने अपने टैलेंट और मेहनत से बहुत ही कम उम्र में वह मुकाम हासिल कर लिया है जो कई लोगों को जिंदगी भर भी नहीं मिल पाता. जन्नत एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा सेंसेशन बनी रहती हैं. मेकअप से लेकर उनकी लाइफस्टाइल और ह्यूमर सबका परफेक्ट कॉम्बिनेशन जन्नत को यूनीक और भीड़ से अलग बनाता है.