जन्नत जुबैर ने जींस-टॉप पहन ‘जज्बा’ सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने जबरदस्त डांस का एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

जन्नत जुबैर ने जींस-टॉप पहन ‘जज्बा’ सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- सो क्यूट...देखें Video

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर, जो कि एक फेमस एक्ट्रेस हैं, सोशल मीडिया में भी वे काफी फेमस हैं और बड़ी एक्टिव भी रहती हैं. उनके फॉलोवर्स भी बहुत बड़ी तादाद में हैं. जन्नत जुबैर हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जन्नत जुबैर ने एक बार फिर से अपना डांस वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. झूम कर डांस करने वाला जन्नत का यह ग्लैमरस अंदाज देखने वालों को भा गया है.

जन्नत जुबैर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे 2011 में आई मूवी लेडीज वर्सेज रिकी बहल के गाने 'जरा सा जगा ले जज्बा' पर झूमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने स्लीवलेस व्हाइट टीशर्ट पहन रखी है और इसे ब्लू जीन्स के साथ टीम अप किया है. वीडियो को अब तक मिले 4 लाख 36 हजार से भी अधिक लाइक्स बता रहे हैं कि जन्नत के डांस को देखकर उनके फैन्स भी उन पर लट्टू हो गए हैं. कमेंट्स में फैन्स फायर और हार्ट इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. कई फैन्स ने उन्हें क्यूट बताया है.

गौरतलब है कि जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 34 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. जन्नत जब केवल 8 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना कॅरियर शुरू कर दिया था. जन्नत को अब तक हार जीत, फुलवा, तू आशिकी, मट्टी की बन्नू, काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा चुका है. खासकर तू आशिकी में उनके पंक्ति शर्मा के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com