Jannat Zubair बनीं उमराव जान, बोलीं- बस एक बार मेरा कहा मान लीजिए...

जन्नत जुबैर द्वारा हाल ही में शेयर की गईं फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरो में वे उमराव जान जैसा आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

Jannat Zubair बनीं उमराव जान, बोलीं- बस एक बार मेरा कहा मान लीजिए...

जन्नत जुबैर बनीं उमराव जान

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने दिखाया 'उमराव जान' का लुक
  • फैंस कर रहे हैं जन्नत की जमकर तारीफ
  • दिल को छू गई दिलकश अदा
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. करोड़ों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं. उनके फोटो और वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल होते हैं. हाल ही में जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस द्वारा खास पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में वे उमराव जान बनी नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देख फैंस उनपर से अपनी नजरें हटा ही नहीं पा रहे हैं. इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं.


दिखा उमराव जान का लुक 
जन्नत जुबैर द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों में फुल स्लीव गोल्डन और मैरून कलर के अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं. उनकी ड्रेस पर जरी का हेवी वर्क का काम किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने हैवी नेकलेस भी पहना हुआ है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. उनकी नजाकत देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए फोटो पर कमेंट कर 'परम सुंदरी' लिखा है तो वहीं एक दूसरे फैन ने 'क्या बात है' लिख कर जन्नत की तारीफ की. फिलहाल तो जन्नत की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं जन्नत
जन्नत जुबैर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर टीवी सीरियल 'फुलवा' से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. ये धारावाहिक बेहद फेमस हुआ और इसके लिए जन्नत के अभिनय की खूब तारीफ हुई. इसके बाद जन्नत ने 'तू आशिकी' और 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' में काम किया, यहां भी उन्हें सफलता ही हाथ लगी.