रियलिटी शो में मस्ती कर रहा था ये टीवी स्टार, तभी आ गई मम्मी और शुरू कर दी डंडे से पिटाई- देखें Video

जय भानुशाली (Jai Bhanushali) टीवी रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के सेट पर कंटेस्टेंट से जनरल नॉलेज का प्रश्न पूछ रहे थे, लेकिन इसी दौरान उनकी मम्मी ने वहां आकर उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

रियलिटी शो में मस्ती कर रहा था ये टीवी स्टार, तभी आ गई मम्मी और शुरू कर दी डंडे से पिटाई- देखें Video

जय भानुशाली (Jai Bhanushali) की मम्मी ने की उनकी डंडे से पिटाई

खास बातें

  • टीवी शो में मस्ती कर रहे थे जय भानुशाली
  • मम्मी ने आकर सेट पर ही की डंडे से पिटाई
  • जय भानुशाली का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट जय भानुशाली (Jai Bhanushali) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. शो को होस्ट करने के साथ वह मंच पर खूब मस्ती भी करते हैं. लेकिन 'सुपरस्टार सिंगर' में की गई मस्ती उन्हीं पर भारी पड़ जाएगी यह किसी को नहीं मालूम था. दरअसल, एक्टर और टीवी होस्ट जय भानुशाली (Jai Bhanushali) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह 'सुपरस्टार सिंगर' के मंच पर कंटेस्टेंट के साथ सारी मस्ती कर रहे थे, लेकिन तभी उनकी मम्मी वहां आती हैं और डंडे से उनकी पिटाई करना शुरू कर देती हैं. जय भानुशाली (Jai Bhanushali) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 तीसरे हफ्ते भी जारी है 'मिशन मंगल' का धमाका, कमाए इतने करोड़

इस वीडियो में जय भानुशाली (Jai Bhanushali) टीवी रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के सेट पर कंटेस्टेंट से जनरल नॉलेज का प्रश्न पूछ रहे थे, लेकिन इसी दौरान उनकी मम्मी वहां आकर उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर देती हैं. हालांकि, जय की पिटाई करने के बाद वह अपने बेटे को खुशखबरी देती हैं कि वह पापा बन गए हैं. यह बात सुनकर जय की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. जय भानुशाली के साथ ही शो में मौजूद सभी लोग खुशी से नाचना शुरू कर देते हैं. 

KBC 11 Written Update: संघर्ष भरे जीवन के बावजूद रंजीत कुमार ने इस तरह पूरे किये सपने, जीते इतने रुपये


बता दें कि बीते 21 अगस्त को जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और माही विज के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया. दोनों ने इस बात की खुशखबरी सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी. बेटी के जन्म लेने से पहले एक रिएलिटी शो के दौरान जय ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी बेटी को जन्म दे क्योंकि दुनिया का कोई भी रिश्ता पिता और बेटी के रिश्ते की पवित्रता से मेल नहीं खाता. जय भानुशाली ने कुछ दिन पहले भी अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...