Bigg Boss17: एल्विश यादव को भी ईशा मालवीय ने दिया धोखा! गुस्से से जलने लगे यूट्यूबर, बोले- मैं आ रहा हूं

Bigg Boss 17: एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव नया ट्विस्ट लेकर आए हैं.

Bigg Boss17: एल्विश यादव को भी ईशा मालवीय ने दिया धोखा! गुस्से से जलने लगे यूट्यूबर, बोले- मैं आ रहा हूं

एल्विश यादव भी लेने वाले हैं बिग बॉस 17 में एंट्री!

नई दिल्ली :

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का लव ट्रायंगल चर्चा में हैं. अभिषेक, ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं तो वहीं समर्थ उनके करंट बॉयफ्रेंड. तीनों के घर में एक साथ होने से रोज ही कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. ईशा कभी समर्थ की साइड जाती हैं तो कभी अभिषेक को समझाती हैं. इन तीनों के बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव नया ट्विस्ट लेकर आए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट चरम पर है.

एल्विश लेंगे बिग बॉस 17 में एंट्री!

एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने ईशा, अभिषेक और समर्थ के रिश्तों को लेकर जमकर चुटकी ली है. एल्विश पहले हंसते हुए कहते हैं, 'हां भाई, ईशा को उसका प्यार मिल गया, समर्थ आ गया, मैं बहुत खुश हूं.' फिर वो एक दूसरा फिल्टर का यूज किया है, जिसमें वो आग की लपटों में घिरे नजर आते हैं और वह कहते हैं ‘मुझे कहां जलन हो रही है, ईशा किसी के भी साथ घूमे, मुझे क्या.'

दर्शक हुए कंफ्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद एल्विश दुखी होकर कहते हैं, मुझे आप सभी को एक बात बतानी है, ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है, मैं भी बिग बॉस में जा रहा हूं, ईशा मैं आ रहा हूं. इस वीडियो को देख दर्शक कंफ्यूज हो रहे हैं कि क्या सच में एल्विश बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाले हैं. एल्विश वीडियो में ईशा को रोस्ट कर रहे हैं और अभिषेक को भी घेरे में लिया है.