क्या शादी करने जा रही हैं कपिल शर्मा की भूरी? सुमोना चक्रवर्ती ने सम्राट से रिश्ते को लेकर कही ये बात

'द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने गुदगुदाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आखिरकार शादी करने जा रही हैं. इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं.

क्या शादी करने जा रही हैं कपिल शर्मा की भूरी? सुमोना चक्रवर्ती ने सम्राट से रिश्ते को लेकर कही ये बात

सुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने गुदगुदाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आखिरकार शादी करने जा रही हैं. इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं. दरअसल पिछले काफी समय से ये खबरें मिल रही थीं कि सुमोना चक्रवर्ती जल्द शादी करने वाली हैं. बताया जा रहा था कि वो सम्राट मुखर्जी के संग सात फेरे लेने वाली हैं. सम्राट, शरबनी मुखर्जी के भाई और काजोल, रानी मुखर्जी, अयान और तनीषा मुखर्जी के कजिन हैं. हालांकि अब खुद सुमोना ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है और अपनी शादी का सच बताया है. 

सुमोना चक्रवर्ती ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी 

द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी से हर किसी का दिल जीतने वाली कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर अच्छी खासी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल सुमोना ने पिछले काफी समय से चल रही उनकी शादी की अफवाह पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है. अपनी शादी को लेकर सुमोना चक्रवर्ती ने ईटाइम्स के एक इंटरव्यू में कहा, 'हे भगवान ये सोशल मीडिया की 10 साल पुरानी कहानियां हैं. ये बकवास है. सच कहूं तो मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती, मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं है. अगर कभी कोई बात आगे बढ़ेगी तो आप सभी को इसके बारे में यकीनन पता चल जाएगा. मैं इसकी अनाउंसमेंट करूंगी'.  इसके अलावा सम्राट मुखर्जी को सुमोना ने अपना दोस्त बताया है.

इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये बात 

सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो शादी की खबरों से ही जुड़ा हुई है. सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा, 'मेरी पर्सनल लाइफ में इंटरेस्ट लेने के लिए शुक्रिया लेकिन ये इतना भी जरूरी नहीं है. मैं शादी नहीं कर रही हूं, आप लोग यानि मीडिया हर साल मेरी शादी की खबरों को हवा देते हैं. मैं किसे डेट कर रही हूं, किस से शादी करूंगी और किसके साथ रह रही हूं, यह मेरा पर्सनल मामला है. और अगर मुझे कभी महसूस हुआ कि ये साझा करने की जरूरत है तो जरूर करूंगी. तब तक गुजारिश करती हूं कि इन अफवाहों को और हवा ना दें.'

कौन हैं सम्राट मुखर्जी 

सम्राट की बात करें तो उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों और बंगाली सोप ओपेरा में अभिनय किया है. आशुतोष गोवारिकर की खेले हम जी जान से में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. मुखर्जी परिवार से ताल्लुक रखने वाले सम्राट ने 2010 की इस फिल्म में  इंडियन फ्रीडम फाइटर गणेश घोष रोल किया था.

कुछ वक्त के लिए कपिल शर्मा शो होने वाला है ऑफएयर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. शो कुछ महीनों के बाद नए सीजन के साथ वापस आएगा. शो के आखिरी एपिसोड के बारे में साझा करते हुए, सुमोना ने एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया है, “मेरे से पहले और बाद में' सुमोना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट का शुक्रिया अदा किया है.  उन्होंने लिखा, 'मुझे हमेशा के लिए!  मुझे हमेशा सुंदर दिखाने के लिए धन्यवाद!  चूंकि मुझे शो में खुद बनना था, इसलिए मैंने अपने निजी संग्रह से अपनी पसंदीदा पोशाक - साड़ी पहनने का फैसला किया..'