ऑडिशन देने आए इस लड़के को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़, जब गाना गाया तो उड़ गए होश- देखें Video

इंडियन आइडल (India Idol) के ऑडिशन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वीडियो में इस लड़के ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को हैरान कर दिया है

ऑडिशन देने आए इस लड़के को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़, जब गाना गाया तो उड़ गए होश- देखें Video

इंडियन आइडल (India Idol) के ऑडिशन का वीडियो वायरल

खास बातें

  • इंडियन आइडल के ऑडिशन का वीडियो वायरल
  • कंटेस्टेंट को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

इंडियन आइडल (India Idol) के ऑडिशन वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं.अब फिर से एक वीडियो सुर्खियों में है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ऑडिशन देने आए एक लड़के को छोटू बच्चा समझ रही थीं, लेकिन जब इस लड़के ने स्टेज गाना गाना शुरू किया तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) सहित अन्नू मलिक और विशाल भी हैरान रह गए. इंडियन आइडल का इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी इंडियन आइडल के कई ऑडिशन वीडियो वायरल हुए थे.

बाल कटाने गए शख्स को बार-बार आ रहे थे फोन, फिर गुस्से में निकाल दी विग- एक्टर ने शेयर किया Video

इंडियन आइडल (India Idol) के इस ऑडिशन वीडियो को कुछ ही घंटों में करीब दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 'इंडियन आइडल' (Indian Idol Audition)) 12 अक्टूबर से शुरू हो गया था. हालांकि, शो का ग्रैंड प्रीमियर होना अभी बाकी है. इस बार भी जज पैनल में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी और अन्नू मलिक नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि कौन से कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर के लिए जज का दिल जीतने में कामयाब होते हैं.

Viral Video: इस बच्चे ने 'आती क्या खंडाला' पर छेड़ी ऐसी धुन, बड़े-बड़े सूरमा हो गए ढेर- देखें वीडियो

बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. बीते साल नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...