Indian Idol 12 के सेट पर जया प्रदा की छलकी ममता, कंटेस्टेंट के लिए लाईं उसकी फेवरेट डिश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टॉप शो इंडियन आइडल सीजन 12 आने वाले वीकेंड में आपको एक मजेदार जश्न से सराबोर कराने जा रहा है,  

Indian Idol 12 के सेट पर जया प्रदा की छलकी ममता, कंटेस्टेंट के लिए लाईं उसकी फेवरेट डिश

indian ideol 12 jaya prada entry

खास बातें

  • इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर धमाकेदार एंट्री लेंगी जया प्रदा
  • शन्मुखप्रिया के लिए रसम राइस भी लेकर आईं
  • 80 के दशक के गानों पर जमकर किया डांस
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टॉप शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) आने वाले वीकेंड में आपको एक मजेदार जश्न से सराबोर कराने जा रहा है. इंडियन आइडल के अगले सप्ताह में 80 के दशक में बॉलीवुड में राज करने वाली लेजेंडरी एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) नजर आएंगी. वे इंडियन आइडल के सेट पर धमाकेदार एंट्री लेने जा रही हैं. इस मौके पर शो के सभी कंटेस्टेंट्स मंच पर जया प्रदा के गाने पेश करेंगे. सभी कंटेस्टेंट्स बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) से मिलकर बेहद खुश नजल आए. शो के जज - विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया इस खास मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.


इस दौरान शन्मुखप्रिया ने 'बाबूजी धीरे चलना' गाने पर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. जिसके बाद तीनों जजों सहित बॉलीवुड दिवा जया प्रदा (Jaya Prada) ने खड़े होकर उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की. जया प्रदा तो शन्मुखप्रिया के टैलेंट और उनकी परफॉर्मेंस से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने तेलुगु भाषा में उनकी तारीफ की. जब शन्मुखप्रिया ने बताया कि उन्हें घर के खाने की बहुत याद आती है, तब जया प्रदा इंडियन आइडल के सेट पर शन्मुखप्रिया के लिए रसम राइस भी लेकर आईं. शन्मुखप्रिया ने अपना फेवरेट रसम राइस जय भानुशाली के साथ भी शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जया प्रदा (Jaya Prada) ने आगे बताया, 'मैं शन्मुखप्रिया की परफॉर्मेंस देखकर बेहद खुश हूं. आपकी आवाज गजब की है. मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि इंडियन आइडल के सेट पर इतने बेहतरीन टैलेंट मौजूद हैं. मैंने यह भी सुना है कि आपको घर के खाने की याद आती है, इसलिए मैंने आपके लिए खास तौर पर रसम राइस बनाकर लाया है.' इतना ही नहीं जया प्रदा के सेट पर आने से एक खुशी का माहौल बन गया. वे सेट पर एंटरटेन और चंपी भी करती नजर आईं.