सौम्या काम्बले ने जीता इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2, ईनाम में मिले 15 लाख और कार

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में सौम्या काम्बले ने बाजी मार ली है. सौम्या ने डांस रियलिटी शो को जीत लिया है.

सौम्या काम्बले ने जीता इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2, ईनाम में मिले 15 लाख और कार

सौम्या काम्बले ने जीता इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2

नई दिल्ली :

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में सौम्या काम्बले ने बाजी मार ली है. सौम्या ने डांस रियलिटी शो को जीत लिया है. ग्रैंड फिनाले में सौम्या ने रक्तिम थटूरिया, जमरूद, रोजा राणा और गौरव सरवन को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की ट्रॉफी के अलावा सौम्या काम्बले ने एक कार के साथ ही 15 लाख रुपये नकद भी जीते. यही नहीं, उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को भी पांच लाख रुपये मिले. इस तरह डांस के इस मुकाबले में सौम्या के टैलेंट का सिक्का चला.

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के जजो में टेरेंस लुई, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा थे. लेकिन बता दें कि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते वह फिनाले में नजर नहीं आईं. मलाइका अरोड़ा की जगह शो में शिल्पा शेट्टी नजर आई थीं. शो के होस्ट मनीष पॉल थे, और गेस्ट के तौर पर बादशाह और मनोज मुंतशिर भी नजर आए. इस तरह सौम्या काम्बले के फैन्स का सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स आया. बता दें कि गौरव सरवन इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 2 में दूसरे नंबर पर रहे है, उन्होंने सौम्या को जोरदार टक्कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com