हिना खान से फैन ने पूछा 'नागिन के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है' तो एक्ट्रेस को यूं आया जवाब

हिना खान (Hina Khan) से उनके एक फैन ने 'नागिन' शो के बारे में पूछ लिया. फैन ने हिना खान ने ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा कि 'नागिन' के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है.

हिना खान से फैन ने पूछा 'नागिन के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है' तो एक्ट्रेस को यूं आया जवाब

हिना खान (Hina Khan) से फैन ने पूछा कि नागिन के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है

खास बातें

  • हिना खान से फैन ने पूछा नागिन को लेकर किया खिचड़ी पक रही है
  • हिना खान ने दिया फैनन के सवाल का जबरदस्त जवाब
  • हिना खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं हिना खान (Hina Khan) अपने अंदाज को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने ट्विटर पर आस्क हिना सेशन शुरू किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिये. इसी बीच हिना खान से उनके एक फैन ने नागिन शो के बारे में पूछ लिया. फैन ने हिना खान ने ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा कि नागिन के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है. इस बात का हिना खान ने भी ट्विटर के जरिए जबरदस्त जवाब दिया है. 

हिना खान (Hina Khan) से फैन ने पूछा, "नागिन के बारे में क्या खिचड़ी पक रही है?" इसपर हिना खान ने जवाब दिया, "पता नहीं आप बताओ." बता दें कि पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि उन्होंने नागिन सीजन 5 के लिए हिना खान और इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना को फाइनल किया है. सूत्र ने बताया कि हिना खान नागिन 5 के लिए फ्रेश लेकिन फेमस चेहरे की तलाश में थीं. ऐसे में उन्होंने हिना और सुरभि को कास्ट करने के बारे में सोचा है, क्योंकि दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एकता कपूर (Ekta Kapoor) सीजन 4 में ही हिना खान (Hina Khan) को कास्ट करना चाहती थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो पाया. इससे इतर हिना खान से फैंस ने और भी कई सवाल किये. एक यूजर ने उनसे पूछा कि कोरोना नाम सुनकर आपके दिमाग में पहली चीज क्या आती है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी मां. उन्हें अस्थमा की समस्या है, ऐसे में हम उन्हें लेकर ज्यादा सावधानी बरतते हैं." बता दें कि हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से टेलीविजन की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस और कसौटी जिंदगी की 2 में भी नजर आई थीं.