भारती सिंह ने साकिब से पूछा 'बहन हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करने वालों का क्या करते हो' तो मिला यह अजीब जवाब

भारती सिंह ने साकिब सलीम से पूछा कि जब उनकी प्यारी बहन के साथ लड़के फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं तो आप क्या करते हैं.

भारती सिंह ने साकिब से पूछा 'बहन हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करने वालों का क्या करते हो' तो मिला यह अजीब जवाब

भारती सिंह के जवाब पर साकिब और हुमा ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली :

हुमा कुरैशी और साकिब सलीम बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर ब्रदर-सिस्टर की जोड़ी है. अकसर भाई-बहन को सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते हुए भी देखा जा सकता है. हाल ही में दोनों कॉमेडी गेम शो 'द खतरा खतरा शो' में पहुंचे और वहां जमकर मस्ती की. इस शो को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या होस्ट करते हैं. ऐसे में मौज मस्ती के साथ ही कॉमेडी का छौंक लगना तो तय ही है. ऐसा ही कुछ आने वाले एपिसोड में देखने को मिला जब भारती सिंह ने साकिब सलीम से बहन हुमा कुरैशी को लेकर दिलचस्प सवाल पूछा. 

इस हफ्ते के 'द खतरा खतरा शो' में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या के साथ फराह खान भी नजर आएंगी. इसी दौरान मजेदार बातचीत चल रही थी. भारती सिंह ने साकिब सलीम से पूछा कि जब उनकी प्यारी बहन के साथ लड़के फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं तो आप क्या करते हैं. इस पर साकिब ने मजेदार जवाब दिया, 'मैं कुछ नहीं करता.' तभी तपाक से हुमा कुरैशी बोलीं, 'मैं ही उनको मारके भगा देती हूं.' इस जवाब को सुनकर सबके चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई. 

बता दें कि हाल ही में शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या मम्मी-पापा बने हैं और उनके घर बेटा हुआ है. भारती सिंह लगातार अपने बेटे के साथ वीडियो शेयर कर रही हैं, और लगातार अपने काम को भी वह अंजाम दे रही हैं. इस तरह भारती सिंह अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. वहीं, हुमा कुरैशी की कुछ ही समय पहले वेब सीरीज मिथ्या रिलीज हुई थी, इसके अलावा वह तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म वलीमै भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :करीना कपूर बेटे जेह के साथ वॉक करती आईं नजर