Happu Singh Ki Ultan Paltan: हप्पू सिंह के फेमस किरदार पर लॉन्च हुआ गेम, दरोगा जी ने यूं जाहिर की खुशी

एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ दर्शकों को खूब पसंद आता है. इस शो के मुख्य किरदार यानी हप्पू सिंह पर एक गेम निकाला गया है.

Happu Singh Ki Ultan Paltan: हप्पू सिंह के फेमस किरदार पर लॉन्च हुआ गेम, दरोगा जी ने यूं जाहिर की खुशी

हप्पू सिंह फोटो

खास बातें

  • हप्पू सिंह के किरदार पर बना गेम
  • योगेश त्रिपाठी ने जाहिर की खुशी
  • 'हप्पू की उलटन पलटन' में दरोगा हप्पू सिंह बनते हैं योगेश त्रिपाठी
नई दिल्ली :

एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन' दर्शकों को खूब पसंद आता है. इस शो में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी दबंग दुल्हन राजेश (कामना पाठक), जिद्दी मां कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और उनके नौ शैतान बच्चों की कहानी दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट कर देने पर मजबूर कर देती है. मजेदार तोंद वाले हप्पू सिंह अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और अनोखी कनपुरिया भाषा से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. हप्पू सिंह की इन्हीं खूबियों की वजह से वे दर्शकों के चहेते बन गए हैं.

हप्पू सिंह के ऊपर तैयार किया गया गेम 

ऐसे में अब दर्शकों को खुश होने का एक और बहाना मिल गया है. दरअसल, हाइपर-कैजुअल गेम ‘हप्पू की निकली सवारी' के लॉन्च के साथ दर्शकों को अपने पसंदीदा किरदार हप्पू सिंह के और करीब आने और उनसे जुड़ने का मौका मिल रहा है. सोशल कंटेंट पब्लिशिंग हब ऑप्टिमाईज़ी ने हप्पू सिंह का कांसेप्ट लेकर एक गेम तैयार किया है, जो आपको हाई क्वालिटी अनुभव देने वाला है. हप्पू सिंह परिवार का पहला ऐसा सदस्य है, जिस पर एक गेम तैयार किया गया है. यह गेम डिवाइस फ्रेंडली है और इसे किसी भी स्मार्टफोन के जरिये एक्सेस किया जा सकता है.

योगेश त्रिपाठी ने जाहिर की खुशी 

हप्पू की उलटन पलटन में हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी गेम को लेकर अपनी खुशी बयां करते हुए कहते हैं, “आप सभी ने तेल से चुपड़े बालों को खूबसूरती से माथे पर लटकाते, पान से सने दांत, अलग तरह की मूंछों और अनोखे कनपुरिया वन-लाइनर्स न्यौछावर कर दो,अरे दादा, गुरदे छील देने वाले दरोगा हप्पू सिंह को बहुत प्यार दिया. अब सिर्फ अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आप अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं”.

a1f84m48

वे आगे कहते हैं, “हप्पू की उलटन पलटन मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था और अब एक गेमिंग किरदार के रूप में हमेशा के लिए अमर होना मेरे दिल को गदगद कर देता है. मुझे यकीन है हमारा हाइपरकैजुअल गेम फैन्स के जीवन में हंसी और मस्ती के बहुत सारे लम्हे लेकर आयेगा. उम्मीद करता हूं कि हमारे फैन्स ‘हप्पू की निकली सवारी' को भी वैसा ही प्यार और स्नेह देंगे, जैसा उन्होंने हप्पू की उलटन पलटन को दिया है. आप सब शो देखते रहें और साथ में गेम भी खेलते रहें”.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com