Happu Ki Ultan Paltan: नाराज होकर बीवी ने छोड़ा हप्पू सिंह का घर, दरोगा जी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो है. इस शो में अभिनेता योगेश त्रिपाठी के किरदार हप्पू सिंह (Happu Singh) को दर्शक काफी पसंद करते रहते हैं.

Happu Ki Ultan Paltan: नाराज होकर बीवी ने छोड़ा हप्पू सिंह का घर, दरोगा जी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

हप्पू सिंह

नई दिल्ली:

'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो है. इस शो में अभिनेता योगेश त्रिपाठी के किरदार हप्पू सिंह (Happu Singh) को दर्शक काफी पसंद करते रहते हैं. शो में बीवी के साथ उनकी मजेदार केमिस्ट्री काफी लाजवाब है. लेकिन अब हप्पू सिंह की पत्नी राजेश उनका घर छोड़कर जा रही हैं. जिसको जानने के बाद हप्पू सिंह को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है और उनका परिवार काफी हैरान है.

एंड टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'हप्पू की उलटन पलटन' शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में हप्पू सिंह बीवी राजेश के घर छोड़कर जाने पर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं बीवी हप्पू सिंह के परिवार से कहती है, तुम अपने लाल को समझा दो, उनकी आखों के सामने एक गुंडा हमे छेड़ रहा था और उन्होंने कुछ नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद वीडियो में दिखाया है कि राजेश पति हप्पू सिंह का घर छोड़ने के लिए अपना सामान पैक करती दिखाई देती  है. सोशल मीडिया पर 'हप्पू की उलटन पलटन' से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि योगेश त्रिपाठी 'हप्पू की उलटन पलटन' के अलावा शो 'भाबीजी घर पर हैं' में भी हप्पू सिंह को रोल करते हैं. जो घर-घर में मशहूर है. उनका यह शो लंबे समय से टीवी दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है.