टीवी पर दस्तक देने वाली है ब्लॉकबस्टर हनुमान, नोट कर लें तारीख, जानें कब और कहां देख सकते हैं मुफ्त में

हनुमान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिर फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई तो इसे खूब पसंद किया गया. लेकिन अब फिल्म टीवी पर आ रही है और इसे फ्री में देखा जा सकेगा. जानें कब और कहां?

टीवी पर दस्तक देने वाली है ब्लॉकबस्टर हनुमान, नोट कर लें तारीख, जानें कब और कहां देख सकते हैं मुफ्त में

इस दिन टीवी पर होगा हनुमान मूवी का प्रीमियर

नई दिल्ली:

एक दौर था जब बॉलीवुड में हर साल कई हिट फिल्में आती थीं, जिनकी कमाई कई सौ करोड़ में होती थी. हालांकि अब बॉलीवुड से ज्यादा कमाई साउथ की फिल्में कर लेती हैं. फिर चाहे वो पुष्पा हो या फिर बाहुबली, साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. ऐसी ही एक फिल्म इस साल भी रिलीज हुई थी, जिसका नाम हनुमान है. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और यही वजह रही कि फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली. फिल्म की कहानी से लेकर एक्शन तक दर्शकों को खूब पसंद आए थे.

अब इस हिट फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म ओटीटी के बाद टेलीविजन पर आने वाली है. यानी हुनमान का ग्रैंड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. आधिकारिक खबर के मुताबिक फिल्म 28 अप्रैल, 2024 (रविवार) को शाम 5:30 बजे जी तेलुगू चैनल पर दिखाई जाएगी. अब फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस और ओटीटी के बाद फिल्म टेलीविजन पर भी टीआरपी के रिकॉर्ड बनाएगी.

फिल्म में तेजा सज्जा लीड रोल में नजर आए और इसे प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया. ये एक सुपरहीरो बेस्ड फिल्म है, जिसमें विलेन और हीरो के बीच जबरदस्त टक्कर दिखाई गई है. फिल्म में भगवान हनुमान के अवतार को भी दिखाया गया है. दिखाया गया है कि उनकी ताकत के आगे कैसे हर ताकत कमजोर पड़ जाती है. फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय, गेटअप श्रीनु, सत्या और वेनेला किशोर जैसे कलाकारों को देखा जा सकता है.

अब जिन लोगों के पास ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं है, उनके लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है कि हनु-मैन टीवी पर आने वाली है. फिल्म की कहानी ऐसी है कि इसे आप पूरी फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं, खासतौर पर बच्चों को ये सुपरहीरो वाली फिल्म खूब पसंद आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला