'हमारी बहू सिल्क' के क्रू मेंबर्स को नहीं मिली पेमेंट, लॉकडाउन में दी धमकी, बोले- हम कहीं कुछ कर...

'हमारी बहू सिल्क (Hamari Bahu Silk)' में काम करने वाले कास्ट और क्रू को नहीं मिली पेमेंट, अब सुसाइड करने की दी धमकी.

'हमारी बहू सिल्क' के क्रू मेंबर्स को नहीं मिली पेमेंट, लॉकडाउन में दी धमकी, बोले- हम कहीं कुछ कर...

'हमारी बहू सिल्क (Hamari Bahu Silk)' के क्रू मेंबर्स को नहीं मिली पेमेंट

खास बातें

  • 'हमारी बहू सिल्क' के कलाकारों को नहीं मिली पेमेंट
  • तो क्रू मेंबर्स ने दी सुसाइड करने की धमकी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

जी टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'हमारी बहू सिल्क (Hamari Bahu Silk)' रिलीज होने के 7 महीने बाद ही बंद हो गया. हालांकि, सीरियल में दिलो-जान से अपनी मेहनत करने के बाद भी शो को कास्ट और क्रू को उनका बकाया भुगतान नहीं मिला है. सीरियल में लीड कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर जान खान  (Zaan Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में जान खान बता रहे हैं कि प्रोड्यूसर्स को 6 महीने देने के बाद भी अभी तक उन्हें कोई पेमेंट नहीं मिली है. 

इस वीडियो में जान खान (Zaan Khan) कह रहे हैं, "अभी जो मैंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वीडियो डाले हैं, उन्हें देखकर तो आपको पता चल ही गया होगा कि लोग कितने परेशान हैं, वह कितनी मुश्किलों से गुजर रहे हैं, इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में. मैं आपको लोगों से दरख्वास्त करता हूं कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा को वायरल करें और टैग करें जिम्मेदार लोगों को."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान खान (Zaan Khan) ने आर्टिस्ट सुप्रिया प्रदर्शनी का वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में वह कह रही हैं, "एक साल होने को है. हमने काम किया था, 'बहू हमारी सिल्क' में. पहली बार जो हमें चेक मिला, वह बाउंस हो गया. अब कोरोना में इतनी दिक्कत हो रही है हमें पेमेंट की. जी में आता है कि हम कहीं कुछ कर ना लें. इतने पर भी हमारी प्रोड्यूसर ज्योति गुप्ता (Jyoti Gupta) हमारी सुध लेने को तैयार नहीं. मैं सरकार से अपील करती हूं वो हमारी मदद करें." जान खान ने केवल एक नहीं बल्कि कई सारे वीडियो शेयर किए हैं.