'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल के सेट पर आग लगने के बाद मेकर्स ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'सभी कलाकार और क्रू सुरक्षित हैं...'

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह स्टारर सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के सेट पर लगी आग का सामने आया वीडियो फैंस की चिंता का कारण बन गया है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल के सेट पर आग लगने के बाद मेकर्स ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'सभी कलाकार और क्रू सुरक्षित हैं...'

गुम हैं किसी के प्यार में के सेट पर लगी आग

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' की चर्चा फैंस के बीच लगातार होती रहती है. जहां फैंस को विराट और सई की जोड़ी काफी पसंद आती है तो वहीं पाखी के किरदार को फैंस का गुस्सा झेलना पड़ता है. हालांकि अभी सीरियल किसी अपकमिंग ट्रैक नहीं बल्कि शो के सेट पर आग लगने की खबर के चलते सुर्खियों में आ गया है. वहीं सोशल मीडिया पर आग की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गई है, जिससे फैंस को अपने फेवरेट किरदारों की चिंता हो गई है. हालांकि सेट पर कोई भी हताहत की खबर सामने नहीं आई है. 

ANI के मुताबिक, मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर लगी भीषण आग पर काबू पा लिया गया है. दरअसल, कहा जा रहा है कि आग स्टूडियो सेट पर बिजली के तारों और बांस और तिरपाल शीट और लकड़ी के सामान के पर ही पहुंची है. हालांकि आग की चपेट में आसपास के सूखे पेड़ और झाड़ियां भी आ गई हैं. वहीं अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

इसके अलावा सीरियल के सेट से आग लगने के बाद का हाल भी फैंस के सामने आ गया है. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सेट पर लगी भयंकर आग फैंस को डरा रहा है. हालांकि सीरियल के स्टार्स यानी नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपनी सलामत होने की जानकारी दी है.