'गुम हैं किसी के प्यार में' के ईशान और रीवा के प्रोमो को फैंस ने बताया विराट-पाखी का कॉपी, बोले- 'एक ही स्टोरी को...'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Updates: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल का नया प्रोमो देख पाखी और विराट की फैंस को याद आ गई है. वहीं ईशान और रीवा की जोड़ी को फैंस कॉपी बताते दिख रही है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के ईशान और रीवा के प्रोमो को फैंस ने बताया विराट-पाखी का कॉपी, बोले- 'एक ही स्टोरी को...'

गुम हैं किसी का प्रोमो देख फैंस को आई पाखी और विराट की याद

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी को लीप के बाद फैंस कॉपी बताते हुए नजर आ रहे हैं. जहां सई और जगताप के सीन की हूबहू नकल करने पर मेकर्स ट्रोल होते नजर आए थे तो वहीं अब विराट और पाखी के डांस सीन को ईशान और रीवा द्वारा कॉपी करने की बात फैंस कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस नया प्रोमो देख अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर गुम हैं किसी के प्यार में (GHKKPM) के ईशान और रीवा के रोमांटिक डांस और सिंगिग का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दोनों को एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद सीरियल के डायहार्ड फैन इसे विराट और पाखी के सीन की कॉपी बताते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, सही कहा विराट और पाखी बेस्ट थे. दूसरे यूजर ने लिखा, कितना भी कोशिश कर लो विराट और पाखी जैसी एक्टिंग नहीं कर सकते. तीसरे यूजर ने लिखा, विराट और पाखी बेस्ट हैं. चौथे यूजर ने लिखा, एक ही स्टार दस बार घुमाते है. पांचवे यूजर ने लिखा, आप लोग एक जैसी चीज को बार बार रिपीट कर रहे हो. 

गौरतलब है कि गुम हैं किसी के प्यार में के पहले सीजन में पाखी, विराट और सई के इर्द गिर्द कहानी घूमती दिखी थी. वहीं सीजन 2 में यह ईशान, रीवा और सवि पर आकर टिकी है. जबकि कई सीन्स को लीप के बाद से अब तक रिपीट किया जा चुका है, जिस पर फैंस ने गुस्सा जाहिर किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर