GHKKPM: ऑफस्क्रीन मस्ती करते दिखे गुम हैं किसी के प्यार में' के सवि और ईशान, भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का VIDEO वायरल

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) का BTS वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान और सवि यानी शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) और भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) मस्ती करते दिख रहे हैं.

GHKKPM: ऑफस्क्रीन मस्ती करते दिखे गुम हैं किसी के प्यार में' के सवि और ईशान, भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा का VIDEO वायरल

गुम हैं किसी के प्यार में' के सवि और ईशान का BTS वीडियो वायरल

खास बातें

  • ऑफस्क्रीन दिखी भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की मस्ती
  • गुम हैं किसी के प्यार में के सेट से BTS वीडियो वायरल
  • पहली बार दिखी सवि और ईशान की साथ में झलक
नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सवि और ईशान की कहानी में ईशा सूत्रधार बनती नजर आ रही हैं. हालांकि दोनों के बीच ऑनस्क्रीन अभी भी नोंकझोक और बहस देखने को मिल रही है. लेकिन ऑफस्क्रीन सवि और ईशान का किरदार निभाने वाले भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की बॉन्डिंग और मस्ती #Ishvi फैंस को एक्साइटेड कर रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो में भाविका शर्मा यानी सवि और शक्ति अरोड़ा यानी ईशान पानी में भीगे हुए दिख रहे हैं. दरअसल, शक्ति अपनी को स्टार को पाइप से पानी में भिगाते हुए डांस करते दिख रहे हैं. जबकि भाविका खिल खिलाकर हंसती दिख रही है. दोनों की यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही है. वहीं फैंस अपकमिंग एपिसोड में दोनों की ऐसी कैमेस्ट्री देखने की बात करते दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो ईशान की मां ईशा ने भोसले इंस्टिट्यूट में एंट्री ले ली है, जिसे लेकर सवि बेहद खुश है. हालांकि ईशान का गुस्सा देखने को मिल रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में सवि मां बेटे के बीच की दूरी को कम करती हुई नजर आएगी. हालांकि इन सब में उसकी जान खतरें में पड़ेगी, जिसे लेकर ईशान और ईशा परेशान होते हुए नजर आएंगे.