असल में किसे प्यार करता है अनुज कपाड़िया ? अनुपमा नहीं कुछ और है नाम

अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जोड़ी छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर जोड़ी है. इन दोनों ने मिलकर यंगस्टर्स के भी पसीने छुड़ा दिए हैं.

असल में किसे प्यार करता है अनुज कपाड़िया ? अनुपमा नहीं कुछ और है नाम

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना

नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा में गौरव खन्ना को खूब प्यार मिलता है. अनुज कपाड़िया वाला किरदार उनकी पर्सनैलिटी पर ऐसा जमा कि उन्होंने पूरे शो को ही रिवाइव कर दिया. उनकी एंट्री छप्पर फाड़ टीआरपी लेकर आई. अब लोगों को अनुज और अनुपमा की जोड़ी को देखने की इतनी आदत पड़ चुकी है कि वो सोशल मीडिया पर इनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि वो साथ में रील्स बनाएं. अगर शो में किसी ट्विट्स के चलते दोनों के बीच अनबन दिखाई जाती है तो फैन्स का दिल भी बैठने लगता है. इनका ही प्यार है कि सोशल मीडिया पर #Maan ट्रेंड करता है. यहां तक कि शो में जब इनकी जोड़ी की शादी हुई तो #Maan की शादी ही हा जा रहा था.

अब रील लाइफ में वो किसे प्यार करते हैं ये तो आप सभी जानते हैं...लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल में अनुज कपाड़िया किसे प्यार करते हैं? असल में अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना शादीशुदा है. गौरव की पत्नी एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला हैं. जिन्हें अब आप आकांक्षा.जी .खन्ना के नाम से जानते हैं. इनकी शादी साल 2016 में हुई थी. अब जिस तरह अनुज शो में अपनी पत्नी अनुपमा के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और स्माइल कराते दिखते हैं...उसी तरह रियल लाइफ में भी आकांक्षा के साथ उनका बॉन्ड बहुत ही खास है. मजेदार रील्स से पता चलता है कि दोनों की केमिस्ट्री बेहद खास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. जो लोग गौरव को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं वही जानते हैं कि वह शादीशुदा हैं...नहीं तो कई लोग तो अनुपमा के साथ ही उनकी जोड़ी बनाते रहते हैं. वैसे बता दें कि अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली के पति यानी कि रियल लाइफ हस्बेंड का नाम अश्विन के वर्मा है.