रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और रिवेंज की कहानी है एल्विश यादव की नई शॉर्ट फिल्म Dhoka, आज हो रही रिलीज 

इससे पहले भी एल्विश अपने चाहने वालों के लिए मशहूर शॉर्ट फिल्म 'ब्लैकमेल' लेकर आए थे, जो रिलीज होते ही नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था.

रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और रिवेंज की कहानी है एल्विश यादव की नई शॉर्ट फिल्म Dhoka, आज हो रही रिलीज 

एल्विश यादव फोटो

नई दिल्ली :

एल्विश यादव (Elvish Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. यूट्यूब की दुनिया में अपने वीडियो के जरिए एल्विश यादव ने कई नए मुकाम हासिल किए हैं. एल्विश यादव के वीडियोज यू-ट्यूब की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. उनके वीडियोज का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में एल्विश यादव (Elvish Yadav Dhoka) अपनी नई शॉर्ट फिल्म से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. जी हां, उनकी नई शॉर्ट फिल्म Dhoka आज रिलीज हो रही है. एल्विश के फैन्स उनके इस वीडियो का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

एल्विश यादव (Elvish Yadav Video) ने अपनी इस नई शॉर्ट फिल्म Dhoka के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे चंद घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज आ गए हैं. उनकी इस नई फिल्म में कॉमेडी, एक्शन और इमोशन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. इस शॉर्ट मूवी की शुरुआत एक सीन से होती है, जिसमें एल्विश के हाथ में गन होता है और वे कहते हुए दिखते हैं, "धोखेबाजों से सख्त नफरत है मुझे". एल्विश की इस नई शॉर्ट फिल्म में रिवेंज भी देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इस शॉर्ट फिल्म में रोमांस का तड़का भी भरपूर लगने वाला है. बता दें, एल्विश का यह नया वीडियो आज शाम 7.30 बजे उनके यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगा.

गौरतलब है कि इससे पहले भी एल्विश अपने चाहने वालों के लिए मशहूर शॉर्ट फिल्म 'ब्लैकमेल' लेकर आए थे, जो रिलीज होते ही नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था. इसके बाद उनकी 'सस्ती ग्रैंड मस्ती' को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला. ऐसे में अब उनके इस नए वीडियो के लिए भी फैन्स एक्साइटेड हैं. एल्विश यादव (Elvish Yadav) मशहूर यू-ट्यूबर और एक्टर होने के साथ-साथ खुद का 'एल्विश यादव फाउंडेशन' नाम का एक एनजीओ भी चलाते हैं. इस एनजीओ के जरिए वे ह्यूमन राइट्स अवेयरनेस, गरीबों की मदद, जानवरों की रक्षा, वुमन एम्पावरमेंट आदि पर काम करे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com