एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- जो धमकी मिल रही हैं, वह...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों को लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- जो धमकी मिल रही हैं, वह...

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • एकता कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी
  • सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों को लेकर इंटरव्यू में कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) को इन दिनों कुछ सोशल मीडिया बुलीज़ द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा हैं. ऐसे में, आज एकता ने शोभा डे (Shobhaa De) से बात करते हुए इस मुद्दे को संबोधित किया है. जब शोभा डे ने उनसे सोशल मीडिया के हालिया खतरे और क्रोध पर सवाल पूछा तो, एकता ने कहा, "एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना (Indian Army) के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं. हमारी सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है. हमने पहले ही उस दृश्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इसलिए हमारी तरफ से एक्शन लिया गया है."


एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने आगे कहा, "लेकिन बावजूद इसके बुलिंग और बलात्कार की जो धमकियां मिल रहीं है वह सराहनीय नहीं है." इस वीडियो में हम देखते हैं कि एकता किस तरह साइबर बुलिंग के खिलाफ अपना पक्ष रख रही है क्योंकि भविष्य में उनकी जगह किसी अन्य महिला को इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है और इसे अब खत्म करने की जरूरत है. एकता कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर कुछ संदिग्ध दृश्यों के लिए बलात्कार और मौत की धमकियां दी जा रही है, जिसे पहले ब्लर और अब, उनकी वेब-श्रृंखला से हटा दिए गए हैं. बीते दिनों बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट  हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक भी वीडियो शेयर किया है और बताया है था कि उन्होंने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.