बिग बॉस फेम इस एक्ट्रेस ने गधों को देख रोक ली कार, खिलाए Parle-G बिस्कुट- देखें मजेदार Video

बिग बॉस 2 (Bigg Boss 2) में जबरदस्त हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) इन दिनों फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं. उनका गधों (Donkeys) को पारले-जी (Parle-G) खिलाने की वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है.

बिग बॉस फेम इस एक्ट्रेस ने गधों को देख रोक ली कार, खिलाए Parle-G बिस्कुट- देखें मजेदार Video

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
  • अब बन चुकी हैं फेमस यूट्यूबर
  • गधों को प्यार से खिलाए बिस्कुट
नई दिल्ली :

बिग बॉस 2 (Bigg Boss 2) में जबरदस्त हंगामा मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) इन दिनों फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं. संभावना के वीडियो को खूब व्यू मिलते हैं, और उनके 10 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स भी हैं. फिर संभावना सेठ का पशुओं को लेकर प्रेम भी अकसर नजर आ जाता है. संभावना सेठ (Sambhavna Seth YouTube Channel) ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह गधों (Donkey Enjoying Parle G Biscuit ) के साथ नजर आ रही हैं, और उन्हें पारले-जी (Parle-G) बिस्कुट भी खिला रही हैं. इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है और फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. 

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'आओ दोस्तों आज आपको गधों से मिलवाऊं...' संभावना ने यूट्यूब वीडियो का टाइटल भी काफी मजेदार दिया है, और लिखा है, 'एक गधा ही गधे का दर्द समझ सकता है...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की इस वीडियो को लेकर खूब तारीफ भी हो रहा है. संभावना सेठ के इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया है, 'गधे बहुत ही मेहनती प्राणी होते हैं. वे वफादार होते हैं, सयाने और अच्छे होते हैं. उन्हें ढेर सारे प्यारे, दुलार और देखभाल की जरूरत है. इस प्यारे प्राणी को दुलार करके आपने मेरा दिल जीत लिया संभावना.' उनके इस वीलॉग की जमकर तारीफ हो रही है, और उनके इस कदम को सराहा भी जा रहा है.