Divyanka Tripathi ने करण पटेल संग 'हम्मा हम्मा' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ Video

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और करण पटेल (Karan Patel) का यह रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Divyanka Tripathi ने करण पटेल संग 'हम्मा हम्मा' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ Video

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और करण पटेल (Karan Patel)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी बाकी सितारों की तरह सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़ी रहती हैं. उनके थ्रोबैक वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का ऐसा ही एक वीडियो उनके फेन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें वो करण पटेल (Karan Patel) संग 'हम्मा हम्मा' (Humma Humma Song) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. दोनों का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस तरह स्टार पर नए साल का जश्न (New Year Celebration) मनाया जाएगा.

सोनू सूद ने 'मसीहा' कहलाने के लिए ट्रोल होने पर दिया जवाब, बोले- मेरा गुणगान हो ये मेरा सपना नहीं

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और करण पटेल (Karan Patel) ने शानदार रोमांटिक डांस कर रहे हैं. फैन्स भी इस डांस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को लोग रमन और इशिता के नाम से जानते हैं और इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बनूं मैं तेरी दुल्हन से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली दिव्यांका कई सीरियल्स में जबरदस्त किरदार निभाती दिखाई दीं. 

Sapna Choudhary ने 'जेवड़ी सॉन्ग' पर डांस के साथ दिखाए कमाल के एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिनों दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवक दहिया (Vivek Dahiya) का डांस वीडियो भी बीते दिनों खूब वायरल हुआ था. बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवक दहिया ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. 16 जनवरी 2016 को दिव्यांका और विवेक ने आपस में सगाई कर ली थी. दोनों ने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में शादी की थी. 2017 में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में उन दोनों ने भाग लिया और शो के विजयता बने थे.  इसी शो के दौरान दिव्यांका और विवेक ने खुलासा किया था की उन दोनों के रिश्ते की शुरुआत उनके 2 फैंस की बदौलत हुई थी.