मालदीव पहुंचते ही बिकिनी बेब बनी रमन की इशिता, पति विवेक के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दिव्यांका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना और विवेक का यह रोमांटिक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ' इस खूबसूरत मौसम ने रोमांटिक रील बनाने के लिए मजबूर किया'.

मालदीव पहुंचते ही बिकिनी बेब बनी रमन की इशिता, पति विवेक के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

Divyanka tripathi Vivek Dahiya Maldive Photo: टेलीविजन की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने हबी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.  दिव्यांका और विवेक दहिया वो कपल हैं जिन्हें 'ये हैं मोहब्बतें' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था.  दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए. हाल ही में 8 जुलाई को दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने एज़ अ कपल शादी के 6 साल पूरे कर लिए हैं. अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने ये लव बर्ड्स मालदीव पहुंचे जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें और रोमांटिक वीडियोस फैंस का दिल चुरा रहे हैं. दिव्यांका और विवेक का एक और रोमांटिक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है. इस वीडियो में यह खूबसूरत कपल प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है.

एक दूसरे के प्यार में डूबे दिव्यांका और विवेक 

दिव्यांका त्रिपाठी जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दिलकश और रोमांटिक वीडियोज़ पोस्ट करती हैं तो देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं.  इन दिनों इंटरनेट पर दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का एक बेहद रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में दिव्यांका और विवेक 'शमशेरा' मूवी के बेहद रोमांटिक सॉन्ग 'तेरा इश्क मेरा फितूर' पर बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में खूबसूरत मौसम के बीच ये खूबसूरत कपल प्यार में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. हमेशा की तरह दिव्यांका की खूबसूरती और चेहरे की मासूमियत फैंस को दीवाना बना रही है तो वहीं विवेक की आंखों में दिव्यांका के लिए ढेर सारा प्यार फैंस का दिल जीत रहा है.   इस रोमांटिक वीडियो में दिव्यांका और विवेक की आंखों में एक दूसरे के लिए बेइंतेहां प्यार साफ झलक रहा है.

फैंस को भाया 'दिवेक' का रोमांटिक अंदाज़ 

 दिव्यांका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना और विवेक का यह रोमांटिक वीडियो अपलोड किया है.वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ' इस खूबसूरत मौसम ने रोमांटिक रील बनाने के लिए मजबूर किया'.  अपनी इस इंस्टा रील में दिव्यांका और विवेक दोनों ही बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हैं. दिव्यांका ने लाइट पर्पल कलर का बेहद स्टाइलिश गाउन पहन रखा है वहीं विवेक व्हाइट शर्ट पहने हुए हैंडसम लग रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस रोमांटिक रील को देखकर फैंस अपने फेवरेट कपल 'दिवेक' पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. कई फैंस इन्हें क्यूट कपल बता रहे हैं तो कई ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com