दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने मम्मी पापा, ससुराल सिमर का की सिमर ने दिया बेटे को जन्म

प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 36 साल की उम्र में बेटे की मां बन गई हैं, जिसके चलते फैंस शोएब इब्राहिम और उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने मम्मी पापा, ससुराल सिमर का की सिमर ने दिया बेटे को जन्म

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली:

ससुराल सिमर का की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पेरेंट्स बन गए हैं, जिसके चलते फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खबर पैपराजी द्वारा शेयर की गई है. वहीं फैंस कपल के इस खबर को शेयर करने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. हालांकि पैपराजी के पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई देते हुए दिख रही हैं. 

दीपिका कक्कड़ 36 साल की उम्र में बेटे की मां बन गई हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया के जरिए फैंस कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने पति शोएब इब्राहिम के बर्थडे पर खास मैसेज शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं खुद शोएब ने हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया था. 

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए उनके एक्टर पति शोएब इब्राहिम ने कहा, "कुछ लोग हैं, दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे हैं. वे लिखते हैं 'कितने तकिए बदलोगी, अच्छा हर महीने तकिए का साइज बदल रहे हों, वाह क्या शाने हो'. हम उनके बारे में कुछ नहीं कर सकते क्योंकि उनकी सोच ही ऐसी है. हम अब परेशान नहीं होते. हम एक परिवार के रूप में बहुत खुश हैं. ट्रोल होना मानसिक रूप से इफेक्ट करता है और किस को नहीं करता? हां, यह दीपिका और मुझ पर भी असर करता है." आगे वह कहते हैं कि वे जब वह ब्लॉग बनाते हैं तो सब कुछ नहीं दिखाते हैं. न ही वे अपने निजी जीवन में "किसी को दखअंदाजी करने का अधिकार देते हैं". उन्होंने यह भी कहा कि वे केवल दिखावे के लिए कुछ भी नहीं करते. गौरतलब है कि शोएब से पहले दीपिका कक्कड़ ने भी ब्लॉग्स के जरिए ट्रोल करने वालों को जमकर फटकार लगाई थी. 

बता दें, दीपिका और शोएब ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके चलते वह अपने ब्लॉग में डेली अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इसी में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें प्रेग्नेंसी में डायबीटिज का पता चला है और वह खुद का डाइट और डॉक्टरों की मदद से ख्याल रख रही हैं. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com