तारक मेहता के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने बेटी के संगीत पर ढोल पर जमकर किया डांस, दिल जीत लेगा वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल की बेटी नियति जोशी के शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिलीप जोशी बेटी की शादी में झूमकर नाच रहे हैं.

तारक मेहता के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने बेटी के संगीत पर ढोल पर जमकर किया डांस, दिल जीत लेगा वीडियो

तारक मेहता के जेठालाल ने बेटी की शादी के फंक्शन पर जमकर किया डांस

नई दिल्ली :

मनोरंजन इंडस्ट्री में इस समय शादियों का सीजन है. हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई है. अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी के शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की सुपरहिट कलाकार ढोल पर जमकर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो उनके फैन्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल का यह वीडियो उनकी बेटी नियति जोशी के संगीत फंक्शन का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि संगीत फंक्शन को बहुत ही भव्य अंदाज में अंजाम दिया गया है. इस फंक्शन में जेठालाल ने जमकर बेटी की शादी की खुशी मनाई है. इस खुशी को इस डांस वीडियो उनके चेहरे पर साफ देखा भी जा सकता है. 

यही नहीं, सोशल मीडिया पर शादी का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिलीप जोशी फैमिली के साथ गृहशांति पूजा करवाते नजर आ रहे हैं. नियति जोशी की शादी में तारक मेहता की टीम भी शामिल हो सकती है. इस तरह शादी में खूब धमाका होना तय है. नियति जोशी की शादी का फंक्शन मुंबई के ताज होटल में होने की बात कही जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से